रुबीना दिलैक

नई दिल्ली : टीवी सीरियल एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

एक्टिंग से फैंस का दिल जीता

टीवी सीरियल की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं. ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी जीतने के बाद से एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा बढ़ गई है.

फैंस एक्ट्रेस के फैशन को लेकर भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं. अभिनेत्री ने पर्पल कलर की हाई-थाई स्लिट में ग्लैमरस लुक दिखाया। फैंस को एक्ट्रेस का यह बेहद पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस के फोटो पर फैंस कमेंट कर तारीफें करते नहीं थक रहे है.

रुबीना ने फोटोज में लाइट मेकअप किया और आंखों में काजल, होंठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाई हुई है. व्हाइट हील्स और सॉफ्ट कर्ल हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है.

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त : रुबीना

रुबीना दिलैक का बोल्ड लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर हमेशा अपनी हॉट फोटो फैंस के साथ साझा करती हैं. फैंस के साथ वो सोशल मीडिया के माध्यम से जुडी रहती है.

रुबीना पिछले काफी समय से अपनी नई फिल्म ‘अर्ध’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इसी फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इन दिनों वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में आएंगी नजर

रुबीना दिलैक ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाली है. बताया जा रहा है कि इस शो के लिए एक्ट्रेस मेकर्स से मोटी रकम फीस के तौर पर लेंगी. अभिनेत्री ने शो में कंफर्म कंटेस्टेंट बनने के बाद कहा था,

“मैंने इंडस्ट्री में कई चुनौतियों का सामना किया है, इन्हीं चुनौतियों ने मुझे मजबूत बनाया है, साथ ही, मैं खतरों के खिलाड़ी में आने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं.”

इन सीरियल्स से मिली पहचान

एक्ट्रेस रुबीना को ‘छोटी बहू’ और ‘शक्तिः अस्तित्व के अहसास की जैसे सीरियल्स में देखा गया था. 26 अगस्त 1987 को शिमला में एक्ट्रेस का जन्म हुआ था, उनके पिताजी एक लेखक है।

एक्ट्रेस के पिताजी ने हिंदी भाषा में कई किताबे लिखी हैं. एक्ट्रेस की मां गृहनी हैं और उनकी एक छोटी बहन है. जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़ें :

ज्ञानवापी केस: वाराणसी न्यायालय का फैसला- नहीं हटाए जाएंगे कोर्ट कमिश्नर, 17 मई से पहले दोबारा सर्वे

लखनऊ के चप्पल गोदाम में लगी आग , कड़ी मेहनत के बाद बुझी आग

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर