नई दिल्ली. बिग बॅास 14 सीजन का आगाज हो चुका है. शो के दूसरे दिन ही झगड़े होने शुरू हो गए हैं. कुछ घंटो पहले कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर प्रोमो वीडियो शेयर किया गया. जिसमें  दिखाया जा रहा है रिजेक्टेड कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक का सीनियर्स कंटेस्टेंट्स  सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान के साथ एक विवाद हो गया.

जिसमें गौहर खान रुबीना से कहती दिख रही हैं कि अगर उन्हें घर के अंदर आना चाहती हैं तो एक हफ्ते तक पहने हुए एक जोड़ी कपड़ों में ही उन्हें रहना होगा. यह सुनकर रुबीना शॉक्ड हो जाती हैं और वह सोच में पड़ जाती हैं.  रुबीना इस पर जब सवाल उठाती हैं कि बिग बॉस ने तो ये बोला है कि टास्क में जीतो ये तो कभी नहीं बोला कि कपड़े मत बदलो. इस पर सिद्धार्थ रुबीना को बताते हैं “बिग बॉस ने हमें टास्क सेट करने की जिम्मेदारी भी दी है,” रुबीना से कहा जाता है कि अगर वह टास्क करने से मना करती है, तो वह शो से बाहर हो जाएगी. इस पर रुबीना कहती हैं, तो फिर मैं अंदर क्यों आऊं? इस पर रुबीना के पति अभिनव उन्हें बताते हैं कि अगर वह मना करेंगी तो बाहर ही रह जाएंगी.

बता दें कि बिग बॉस 13 जीतने वाले सिद्धार्थ दो सप्ताह के कार्यकाल के लिए पूर्व प्रतियोगियों के साथ वापस आ गए हैं.

रुबीना, निशांत सिंह मलकानी, जान कुमार सानू और सारा गुरपाल के साथ इस सीज़न केरिजेक्टेड कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें घर के अंदर प्रवेश करने के लिए सीनियर्स कि ओर से दिए गए टास्क करना होगा.

Rubina Dilaik Hot Photo Videos : इंटरनेट पर रुबीना दिलैक की हॅाट और सेक्सी फोटो देख आप हो जाएंगे उनके दीवाने

Radhe Maa in Bigg Boss 14 : बिग बॅास में आज होगी राधे मां की एंट्री, जानें उनसे जुड़े विवाद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर