बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: एस एस राजामौली की फिल्म आर आर आर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. साल 2020 में 30 जुलाई के महीने में यह फिल्म रिलीज होगी, लेकिन 400 करोड़ की फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म शमशेरा क्लेश कर सकती हैं. यह दोनों फिल्में भी 31 जुलाई को रिलीज हो रही हैं. फिल्म RRR के लिए मात्र 1 दिन का गेप है. ऐसे में फिल्म सूर्यवंशी के डायरेक्टर करण जौहर ने इस फिल्म की रिलीज डेट बदलने की संभावना जताई है. रणवीर सिंह की फिल्म के निर्देशक की तरफ से फिल्म के रिलीज डेट को बदलने की कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल इन तीनों फिल्मों की बॉक्स पर कड़ी टक्कर होने की बात कही जा रही है.

फिल्म RRR, सूर्यवंशी और शमशेरा की कास्ट टीम की बात की जाए तो इन तीनों ही फिल्मों में बेहद दमदार फिल्मी सितारें हैं. पहले बात करते हैं फिल्म RRR की. इस फिल्म में आपको जुनियर NTR, अजय देगवन और आलिया भट्ट देखने को मिलेंगी. फिल्म सूर्यवंशी की बात करें तो इस फिल्म में आपको बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार देखने को मिलेंगे. आखिरी में फिल्म शमशेरा की बात करें तो इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर देखने को मिलेंगी. तीनों फिल्मों के पहले लुक भी जारी हो चुके हैं.

ऐसे में करण जौहर अगर फिल्म सूर्यवंशी के रिलीज डेट बदल देते है तो सिर्फ फिल्म शमशेरा फिल्म राजामौली की फिल्म आर आर आर को टक्कर देगी. ये फिल्म तीनों फिल्मों में सबसे पहली पसंद दर्शकों की बन चुकी है.

Chhattisgarh Vyapam 2019 Exam schedule: छत्तीसगढ़ व्यावसायिक शिक्षा मंडल एग्जाम शेड्यूल जारी, देखें डिटेल्स

PNB SO recruitment 2019 Admit card: पंजाब नेशनल बैंक 2019 एग्जाम एडमिट कार्ड आज होगा जारी, चेक @pnbindia.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App