Friday, February 3, 2023
spot_img

Oscar में जाएगी RRR, क्या जूनियर NTR ले जाएंगे बेस्ट अभिनेता का खिताब?

नई दिल्ली : वैरायटी मैगजीन की Oscar प्रेडिक्शन लिस्ट सामने आ गई है. इस लिस्ट में जूनियर एनटीआर को बेस्ट एक्टर कैटिगरी में रखा गया है. जूनियर एनटीआर का नाम देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है. टॉप हॉलीवुड स्टार्स के साथ तारक यानी जूनियर एनटीआर ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. अब देखना ये है कि क्या सच में एनटीआर अपनी परफॉरमेंस से ऑस्कर जीत पाएंगे.

RRR पहुंची ऑस्कर

पीरियड ड्रामा RRR को वेस्टर्न ऑडियंस ने भी खूब सराहा है. फिल्म के नाम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑडियंस के प्यार के अलावा एक और सक्सेस मिल गई है. पॉपुलर वैरायटी मैगजीन की एक रिपोर्ट साझा की है जिसमें ऑस्कर प्रेडिक्शन लिस्ट में ऑल कंटेंडर्स और बेस्ट पिक्चर कैटिगरी में RRR को शामिल किया गया है. मैगजीन ने जूनियर NTR को बेस्ट एक्टर की कैटिगरी में शामिल किया है. बता दें, फिल्म RRR में लीड स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण थे. दोनों कलाकारों ने इस फिल्म में जबरदस्त काम किया था. RRR ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस अपने नाम किया था.

भारतीयों के लिए प्राउड मोमेंट

वैरायटी मैगजीन की ऑस्कर प्रेडिक्शन लिस्ट में जूनियर एनटीआर का नाम देख भारत में उनके फैंस काफी खुश हुए हैं. लोगों की खुशी का तो मानो ठिकाना ही नहीं है. टॉप हॉलीवुड स्टार्स के साथ NTR के नाम ने उनके फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी हैं. ये अभी भारतीयों के लिए प्राउड मोमेंट है. फैंस निर्देशक राजामौली का भी धन्यवाद कर रहे हैं. बता दें, फिल्म 25 मार्च को रिलीज हुई थी. मूवी में आलिया भट्ट, अजय देवगन का भी रोल था. फिल्म पैन इंडिया फिल्म थी जिसने काफी वाहवाही बटोरी थी. बता दें, हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्डस 2022 में भी फिल्म को दो बार सम्मानित किया गया है. काफी उम्मीद है कि फिल्म इस बार ऑस्कर में भी जीत सकती है.

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news