Monday, October 3, 2022

RRR Film Promotion: ‘RRR’ फ़िल्म ने रिलीज से पहले बनाया बड़ा रिकॉर्ड, वल्लभभाई पटेल स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से किया कनेक्ट

RRR Film Promotion

नई दिल्ली : निर्देशक एस.एस. राजामौली  (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (Rise Roar Revolt) एक बार फिर से चर्चा में है। इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही एक बड़ा कारनामा कर दिया है। वैसे तो यह फिल्म बहुत पहले ही रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी (Covid 19) की वजह से फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म को रिलीज़ नहीं किया।

फिल्म की टीम ने प्रमोशनल टूर किया

फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए है। फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम बेंगलुरु, हैदराबाद और दुबई के बाद एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) और एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) सहित ‘आरआरआर’ (RRR) ने बड़ौदा में सरदार वल्लभभाई पटेल स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का प्रमोशनल टूर किया है। साथ ही फिल्म ‘आरआरआर भारत के इस स्मारक पर जाने वाली पहली फिल्म बनी।

फिल्म का प्रमोशन स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से किया

प्रोड्यूसर्स और फ़िल्म की टीम ने टूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी हैरान है कि इससे पहले किसी भी फिल्म का स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर प्रमोशन (RRR Film Promotion) नहीं हुआ था। इस नई पहल के लिए लोग राजामौली को बधाइयाँ दे रहे है।

बड़े बाजारों का दौरा करेंगे

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के ब्रॉड प्रमोशन (Broad Promotion) के लिए प्लानिंग की हैदराबाद, बेंगलुरु, बड़ौदा, दिल्ली, अमृतसर, जयपुर, कोलकाता, वाराणसी से लेकर दुबई तक है।

जिसमें वे 18-22 मार्च तक फिल्म के प्रमोशन के लिए देश के बड़े बाज़ारों का दौरा करने वाले है। भारतीय पहली फिल्म है यह जिसमें ‘आरआरआर’ (RRR) डॉल्बी सिनेमा में रिलीज़ होने वाली है।

‘आरआरआर’ फिल्म इस दिन रिलीज़ होगी 

इस फिल्म में मुख्य एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर (Junior NTR), अजय देवगन (Ajay Devgan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और ओलिविया मॉरिस है। जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी ये लोग सहायक रोल में शामिल होंगे।

जयंती लाल गड़ा ने समस्त उत्तर भारत में डिस्ट्रिब्यूटिंग राइट्स हासिल कर लिए है। साथ ही सभी भाषाओँ के लिए दुनिया में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार को ख़रीदे है। फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) बड़े पर्दे पर 25 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें :

Ukraine Russia War: यूक्रेन में मारे गए छात्र नवीन का शव भारत पहुंचा, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री बोम्मई ने दी श्रद्धांजलि

Police Force Deployed after Attack on Police Team in Jaunpur : भूमि विवाद पर डायल-112 टीम पर महिलाओं ने बोला हमला, दीवान घायल

 

Latest news