बलीवुड डेस्क, मुंबई. राजकुमार राव और जाह्ववी कपूर की फिल्म रूही अफजा की जबसे घोषणा हुई है फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. आए दिन फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आती रहती है, लेकिन हर कोई ये जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक थे कि आखिर फिल्म कब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. फैंस की उत्सुकता को देखते हुए रूही अफजा के मेकर्स ने रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही अफजा 2020 में 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म रूही अफजा को हार्दिक मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं, और दिनेश विजान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. दिनेश विजान ने अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की घोषणा एक साथ की है, पहली अंग्रेजी मीडियम और दूसरी रूही अफजा की. इस बात कि जानकारी मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है. रूही अफजा फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के साथ वरुण शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

रूही अफजा फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली हैं. रूही अफजा फिल्म में जाह्ववी कपूर डलब रोल में नजर आएंगी, ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. रूही अफजा में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. जाह्नवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म रूही अफजा की शूटिंग पूरी कर ली है, इस बात कि जानकारी उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी.

रूही अफजा फिल्म की शूटिंग रूड़की, आगरा और मनाली में की गई है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, आमना शरीफ और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द कारगिल गर्ल की शूटिंग में व्यस्त है. वहीं राजकुमार राव जल्द ही मेड इन चाइना फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

Akshay Kumar Metro Ride Video: आलीशान गाड़ी छोड़ आखिर क्यों मेट्रो में सफर करने को मजबूर हुए अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

Saiee Manjrekar Profile: सलमान की फिल्म दबंग 3 से डेब्यू कर रही हैं महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर, जानिए उनके जीवन की खास बातें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App