बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रोहित शेट्टी के बॉलीवुड के पहले ऐसे निर्देशक बन चुके हैं जिनका लगातार 8 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी है. सिंबा 5 दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी और 12 दिनों में फिल्म 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सबको चौंका दिया है. इतना ही नहीं अभी भी सिंबा की कमाई में गिरावट देखने को नहीं मिल रही हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ रोहित शेट्टी के ऑफिस में स्पॉट किए गए हैं. जिसके बाद से खबरें तेज हो गई हैं कि टाइगर श्रॉफ अब जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ उनके नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ हाल ही में रोहित शेट्टी के ऑफिस अपने मैनेजर के साथ स्पॉट किए गए हैं. रोहित शेट्टी के ऑफिस के बाहर टाइगर ग्रे कलर की स्लीवलैस शर्ट पहने अपनी गाड़ी के पास नजर आए. खबर है कि टाइगर श्रॉफ रोहित शेट्टी के ऑफिस कोई स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए गए थे. इसके बाद से अटकलें लगने शुरू हो गए हैं कि रोहित शेट्टी और टाइगर श्रॉफ जल्द ही नई फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं.

इसके बाद मीडिया में कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. कुछ खबरें आ रही हैं कि टाइगर रोहित शेट्टी की सिंबा सीक्वल में नजर आ सकते हैं तो वहीं कुछ खबरें यह भी आ रही हैं कि रोहित शेट्टी फिल्म कालीचरण की रीमेक में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ सकते हैं.

Tiger Shroff on Hrithik Roshan Birthday: टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन को अनोखे अंदाज में बर्थ डे विश करते हुए शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

Disha Patani Sexy Photo: दिशा पटानी के सेक्सी लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर कहर, थम गईं फैंस की नजरें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App