Monday, August 15, 2022

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने विनर का नाम किया लीक, मेहरबान हुए इस कंटेस्टंट पर

खतरों के खिलाड़ी 12

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 12’ 2 जुलाई से कलर्स टीवी टीवी पर ऑनएयर होने वाला है। लेकिन ये शो शुरू होने से पहले ही सुर्ख़ियों में है. रोहित शेट्टी के शो का फैंस को बहुत ज्यादा इंतजार है.

शो में शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, सृति झा, मोहित मलिक, तुषार कालिया, कनिका मान, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल शो का हिस्सा बनेंगे. बता दें कि शो शुरू होने से पहले ही विनर का नाम लीक हो गया है।

कैपटाउन में शूटिंग चल रही

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 इन दिनों काफी चर्चाओं में है. ये शो 2 जुलाई से ऑनएयर होगा. शोबिज इंडस्ट्री के फेमस सितारों के साथ शो की कैपटाउन में शूटिंग चल रही है.

वैसे अगर आपको ये बात पता चले कि सीजन 12 का बेस्ट स्टंट परफॉर्मर कौन है या फिर इस साल कौन विनर हो सकता है? तो आपका दिन ही बन जाएगा. तो देर बिल्कुल नहीं करते. आपको बताते हैं कि रोहित शेट्टी किस कंटेस्टेंट पर इतने मेहरबान हो गए हैं.

विनर का नाम किया लीक

रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान शो के खिलाड़ियों के बारे में बात किए और विनर का नाम भी बता दिया. मतलब उन्होंने ये कहा कि कौन शो का सबसे स्ट्रांग खिलाड़ी है.

अब इतना सब पता चलने के बाद तो समझदार को बस इशारा काफी है. रोहित शेट्टी ने बॉसलेडी रुबीना दिलैक को शो की स्ट्रांग खिलाड़ी बताया है. उनके मुताबिक़ रुबीना हर एक स्टंट बहुत अच्छे से कर रही है।

टॉप 5 में रुबीना का नाम शामिल

‘खतरों के खिलाडी 12’ शो के टॉप 5 खिलाड़ियों में रुबीना का नाम लिस्ट में शामिल किया है. रुबीना के लिए ये भी कहा गया है कि उनका खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी जीतने के काफी ज्यादा चांस हैं. रोहित ने रुबीना की तारीफ करते हुए कहते है कि वो हर स्टंट को बड़े सफाई के साथ पूरा करती हैं.

अब रुबीना के फैंस की खुशी तो बस खबर को पढ़ने के बाद से सातवें आसमान पर होगी. बॉसलेडी रुबीना ने बिग बॉस 14 की भी ट्रॉफी जीती थी. अब अगर वे स्टंट बेस्ड रियलिटी शो को भी जीतती हैं तो ये सोने पे सुहागा होगा.

शिवांगी की वाइल्ड कार्ड एंट्री

बता दे, इस शो में सृति झा, तुषार कालिया, फैजल शेख, जन्नत जुबैर भी अच्छा खेल रहे हैं. उनके भी नाम टॉप 5 में शामिल करने की उम्मीद बताई जा रही है.

बताया जा रहा है शो से शिवांगी जोशी के बाहर होने की खबरें हैं. हालांकि सुनने में तो ये भी आ रहा है कि शिवांगी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती है।

‘जुग जुग जियो’ : के.आर.के ने फिल्म की उड़ाई धज्जियां, वरुण को कहा ‘ओवरएक्टिंग का सम्राट’

वाराणसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर होगी डिस्पेंसरी

 

Latest news