बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने 19 नवंबर को अपना 44वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर फैंस समेत कई फिल्मी सितारों ने उन्हें बर्थडे विश किया है, लेकिन इन सबके बीच बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में बधाई दी है. रोहमन शॉल ने गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के लिए उनकी बेटियों के साथ मिलकर छत पर एक सरप्राइज पार्टी प्लान की. उन्होंने पूरी छत को लाइट, कैंडल और बैलून से सजा दिया, जिसे देखकर एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं.

सुष्मिता सेन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सरप्राइज बर्थडे पार्टी की कुछ फोटो वीडियो शेयर की हैं. वीडियो में सुष्मिता सेन काफी भावुक नजर आ रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा- बहुत ही जादुई बर्थडे, मैंने जो कुछ भी मांगा वो मुझे मिल गया, इस शानदार बर्थडे सरप्राइज के लिए बहुत बहुत धन्यवाद जान. सबने बहुत अच्छी एक्टिंग की, मुझे इसके बारे में कुछ भी अंदाजा नहीं था. यह रहा मैजिकल टेरेस, लाइट, टेंट, बैलून, टे्स्टी केक. फैंस उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले सुष्मिता ने फेमिना इंडिया का खिताब जीता. उन्होंने 1996 में रिलीज हुई फिल्म दस्तक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इन दिनों सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों की कैमिस्ट्री जबरदस्त है.

Also Read, ये भी पढे़ं– What Was The War Of Panipat: जानिए क्यों हुई थी पानीपत की तीसरी लड़ाई,आखिर क्यों हार गए मराठा

View this post on Instagram

#love ?

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

Alia Bhatt Cute Photo: आलिया भट्ट ने अपनी कैट के साथ शेयर की बेड सेल्फी, देखें क्यूट फोटो

Who Is Ahmad Shah Abdali Panipat: जानिए कौन थे अहमद शाह अब्दाली जिनके किरदार में नजर आएंगे संजय दत्त, पानीपत की लड़ाई में क्या थी उनकी भूमिका

Ananya Panday Beautiful Photo: अनन्या पांडे की इन खूबसूरत आंखो को देख हो जाएंगे मदहोश, लेटेस्ट फोटो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App