Wednesday, June 29, 2022

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म को मिलेगा पूरी तरह से इंसाफ

मुंबई : आर माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेहद उत्सुक है। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर और गाना रिलीज हुआ है। इसी के निर्माताओं ने इसका दूसरा हिंदी ट्रेलर भी रिलीज किया है। रॉकेट्री – द नंबी इफेक्ट फिल्म साइंटिस्ट नंबी नारायणन की लाइफ पर बेस्ड है। लिहाजा वो इस किरदार के साथ पूरा इंसाफ करना चाहते थे।

कब होगी फिल्म रिलीज

आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ 1 जुलाई को रिलीज होगी और इस फिल्म से आर माधवन को ही नहीं बल्कि पूरी टीम को काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि माधवन रॉकेट्री से डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। सिर्फ डायरेक्शन ही नहीं बल्कि फिल्म में कई जिम्मेदारियों को नंबी नारायणन ने ही संभाला है। लिहाजा ये फिल्म उनके लिए किसी परीक्षा से कम नहीं है।

6 भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन की बायोग्राफी है। इन्हें जासूसी के झूठे आरोप में साल 1994 में गिरफ्तार कर लिया गया था। माधवन इसी साइंटिस्ट का किरदार निभाते दिखेंगे । यह फिल्म 1 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसकी शूटिंग भारत समेत फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में हुई है। यह पैन इंडिया फिल्म 6 भाषा में रिलीज होने वाली है – हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालय और कन्नड़।

किरदार में फिट होने के लिए जबड़ा तक तुड़वा डाला

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में आर माधवन ने खुद ये बात बताई। उन्होंने बताया कि ‘हां’, मुझे उनके जैसा दिखने के लिए अपना जबड़ा तक तोड़ना पड़ा। इसमें करीब डेढ़ साल लग गए। इस फिल्म में हमने पहली बार कुछ ऐसा किया है जो अब तक कभी किसी ने नहीं किया। हमने पागलपन की हर हद को पार कर दिया था।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

SHARE

Latest news

Related news