बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया से भले ही इन दिनो फिल्मों से दूर हो लेकिन वह अपने बोल्ड अवतार और सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. रिया सेन ने फिल्मों में किसिंग सीन्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन पहली बार फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो याद पिया की आने लगी में दिखाई दी थीं. इस म्यूजिक वीडियो से रिया रातों-रात मशहूर हो गई थीं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई.

रिया सेन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बेहद सेक्सी और बोल्ड अवतार वाली फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडियो पर उनकी हॉट फोटो और वीडियो को काफी पसंद किया जाता हैं. अगर आप रिया सेन का इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करेंगे तो उनका अकाउंट सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो से भरा पड़ा है.

View this post on Instagram

Time !

A post shared by Riya Sen (@riyasendv) on

रिया सेन के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपना करियर 1991 में फिल्म विषकन्या से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था. रिया की पहली फिल्म कमर्शल सक्सेस स्टाइल थी जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी. बता दें रिया सेन सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने कथक डांस के लिए भी मशहूर हैं. रिया की फिल्म सिलसिले की शूटिंग के दौरान उनकी और अश्मित पटेल की 90 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ. इस वीडियो के कारण रिया सुर्खियों में आ गई थीं. हालांकि रिया का कहना था कि क्लिप में दिख रही लड़की वो नहीं है, कोई और है. रिया ने झंकार बीट्स और शादी नं 1 जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में कैमियो भी किए हैं.

Katrina Kaif Sexy Video: हाय ! कैटरीना कैफ की इतनी हॉट वीडियो, सेक्सी फिगर से फैंस को किया बार बार देखने पर मजबूर

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी के बोल्ड वीडियो ने छुड़ाए फैंस के पसीने, हॉटनेस को देख हर कोई मदहोश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर