बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के 8 नवंबर के शो में देखने को मिला है कि मिष्ठी अबीर के पापा का सच पता लगाने के लिए राजगढ़ पुलिस स्टेशन जाती हैं. वहीं अबीर मिष्ठी को फोन कर रहा होता हैं. उधर कुणाल नहीं चाहता है कि मिष्ठी और अबीर का गोरथाना ना हो पाए, वहीं अबीर सब को खुश करना चाहता है. कुहु मीनाक्षी से मिलने जाती है. मीनाक्षी मेहूल को पेपर देने जा रही होती है, लेकिन घरवाले मीनाक्षी को कहीं जाने नहीं देते हैं.

घर में अबीर और कुणाल मिलकर डांस करते हैं. वहीं मीनाक्षी सोच रही होती है कि ये पेपर मेहूल के हाथ नहीं लगने चाहिए. मिष्ठी को अबीर के पापा का सच पता चल जाता हैं. वह अबीर को जल्द से जल्द सच बताना चाहती है लेकिन मिष्ठी को फोन खराब हो जाता है, जिसके बाद वह लेडलाइन नंबर से अबीर को फोन करती है जो फोन अबीर के पापा के उड़ा लेते है, मिष्ठी को ये बात नहीं पता चलती है कि फोन अबीर ने नहीं बल्कि उसके पापा ने फोन पिक किया था.

अबीर कमरे में आता है मेहूल बीमार होने का नाटक करता है, अबीर और मिष्ठी बात नहीं कर पाते है, वहीं मेहूल को कुछ भी समझ नहीं आ रहो होता है कि क्या करना होगा. मेहूल अबीर को परिवार के खिलाफ बोलता है कि जिसके बाद अबीर बोलता है कि मैं आपका परिवार का हिस्सा हूं, वहीं अबीर अपने पापा को पेपर दिखाता है कि मैं अपना नाम चेंज करवा रहा हूं, अबीर कापड़िया. उधर मिष्ठी बहुत परेशान हो रही होती है. मिष्ठी अबीर को मैसेज करती है लेकिन मेहूल अबीर के फोन से मैसेज करता हैं.

मेहूल फोन करके मिष्ठी को किडनैप करवाने की बात करता हैं. वहीं कुहु घर पर मिष्ठी के झुठ बोलती है, मिष्ठी तैयार हो रही है. कुहु सबको अपनी बातो में उलझाती है ताकि किसी का मिष्ठी पर ध्यान ना जाए. उधर मिष्ठी मेहूल के जाल में फंस रही होती है, लेकिन मिष्ठी को इस बारे में कुछ नहीं पता होता है.

Dia Mirza Sexy Photo: दिया मिर्जा का ये सेक्सी लुक देख रह जाएंगे दंग, बोल्ड लुक से फैंस को कर रहीं अट्रैक्ट

Kajol Sexy Hot Video: काजोल का सेक्सी वीडियो कर देगा मदहोश, हॉटनेस से किया फैंस को बेकरार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App