बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट शो में देखने को मिलता है कि मिष्ठी अबीर के पापा और मीनाक्षी को एक साथ देख लेती है, वहीं मिष्ठी को कुछ अजीब और गलत लगता है. क्योंकि मैहूल अंकल ने अबीर से झूठ बोला है. जिसके बाद मिष्ठी को लगता है कि कुछ तो गलत हो रहा है. वहीं मीनाक्षी को लगता है कि वह हार गई है. अबीर घर में दीवाली की तैयारी कर रहा होता है.

अबीर के घर छोड़कर के जाने के फैसले से परिवार में कोई खुश नहीं होता हैं. अबीर और कुणाल के बीच काफी दूरी आ गई है, दोनों भाई एक दूसरे से बात नहीं कर रहे होते है. वहीं मिष्ठी मीनाक्षी के लैपटॉब से मैहूल की जानकारी निकाल रही होती हैं. पारूल मीनाक्षी को घर में अबीर और कुणाल की लड़ाई के बारे में बताते है. वहीं मीनाक्षी मैहूल के पीछे एक आदमी लगा देती है. वहीं मिष्ठी पता चलता है कि अबीर के परिवार में जब जब कुछ हुआ है वह राजकोट आएं है.

मिष्ठी को लगता है कि अबीर के पापा अबीर के परिवार पर नजर बनाए हुए रखे है. मीनाक्षी जैसे ही अपने रूम में आती है, मीनाक्षी मिष्ठी को देखकर हैरान हो जाती हैं. वहीं मिष्ठी मीनाक्षी को बोलती है कि मेरे बेटे का ख्याल रखना, मिष्ठी बोलती है कि मैं अबीर से से बहुत प्यार करती हूं उसे कबी भी हर्ट नहीं होने दूंगी. जिसके बाद मिष्ठी वहां से चली जाती है. वहीं घर पर अबीर अपने पापा की रिपोर्ट ढूंढ रहा होता हैं ताकि वह अपने पापा का इलाज अच्छा डॉक्टर को दिखा संकू.

मैहूल अबीर को अपनी रिपोर्ट देने से मना कर देता है. वहीं मैहूल अबीर को बोलता है कि तुम इस घर को छोड़कर मत जाओ, तुम इस घर को छोड़कर मत जाओ, तुम्हें फिर से अपने फैसले के बारे में सोचो, वहीं मैहूल अबीर को बोलता है कि एक बार फिर से सोच ले, अबीर बोलता है कि अगर आप इस घर में रहे थे ये लोग आपको हर्ट करेंगे.

Kullfi Kumarr Bajewala 23 October 2019 full Episode Written Update: जिमी ने सिकंदर के खिलाफ चली ये चाल

Karisma Kapoor Hot Sexy Video: करिश्मा कपूर के सेक्सी वीडियो में दिखा ग्लैमरस अंदाज, बोल्ड अदाओं से कर रहीं मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App