बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के लेटेस्ट शो में देखने को मिलता है कि मीनाक्षी मेहूल को बताती है आपने मिष्ठी से डर रहे है, क्योंकि मिष्ठी को आपकी सारी सच्चाई पता चल गई हैं. मिष्ठी आपकी सच्चाई अबीर को पता देगी. जिसके बाद मेहूल अबीर आपसे दूर हो जाएगा. मीनाक्षी बोलती है कि मैं आपको जेल भेज दूंगी जिसके बाद मेहूल बोलता है कि तुम्हें याद है ना 20 साल पहले मैं तुम्हें अपने प्यार के जाल में फंसा चूका हूं, मेरी पत्नी के होने के बावजूद, मेहूल मीनाक्षी को जान से मारने की धमकी देता है.

मीनाक्षी बहुत ही चलाकी से कुणाल को फोन कर देती है, जिसके बाद कुणाल को पता चल जाता है कि कि मीनाक्षी की जान खतरे हैं वहीं मिष्ठी अबीर को उसके पापा का सच बताना चाहती है, मिष्ठी अबीर का सच बता ही रही होती है, तभी कुणाल आ जाता है कि अबीर घर चलो मां के लिए बहुत जरूरी है. अबीर मिष्ठी को साथ चलने की बात करता है, लेकिन बड़ी मां मिष्ठी को रोक लेती है.

अबीर और कुणाल मीनाक्षी को बचान के लिए राजवंश हाउस जाते है. वहीं मीनाक्षी बोलती है कि अबीर तुम्हें जेल ले जाएगा. कुणाल अबीर को बताता है कि मेहूल मां को मारने की कोशिश कर रहा है, फोन पर मैंने धमकी देते हुए सुना है, अबीर कुणाल की बात पर यकीन नहीं करता हैं. कुणाल बोलता है मैं कोई भी चांस नहीं ले सकता हूं, वहीं मेहूल मीनाक्षी को धमकी देता है कि मैं अबीर को बता दूंगा की कुणाल उसका सौतेला भाई है.

जिसके बाद मीनाक्षी मेहूल को ये बात बताने के लिए मना कर देती है. मेहूल के मना करने पर मीनाक्षी गुस्से में बोलती है कि मैं तुम्हे मार दूंगी अबीर ये सून लेता है जिसके बाद वह मीनाक्षी पर चिल्लाता है. जिसके बाद मेहूल अबीर को बोलता है कि तुम्हारी मां मुझे पैसो का लालच दे रही है, ताकि मैं तुमसे दूर हो जांऊ, अबीर मेहूल के ड्रामे में आ जाता है. मीनाक्षी इस बात से बहुत हैरान हो जाती है. वहीं मिष्ठी अपने परिवार को मेहूल का सच बताती है. मेहूल की चाल में अबीर फंस जाता है, मीनाक्षी अबीर को सच बताने की कोशिश करती है लेकिन अबीर बात मानने को तैयार नहीं होता है.

Arshi Khan Sexy Photo Video: अर्शी खान ने एक बार फिर अपनी बोल्ड अंदाज से इंटरनेट का बढ़ाया पारा, सेक्सी वीडियो वायरल

Dua Lipa Sexy Video Photo: सिंगर और मॉडल डुआ लिपा के सेक्सी अवतार को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेस, 16 को मुंबई में दिखेगा जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App