बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये रिश्ते हैं प्यार के 10 अक्टूबर के शो में देखने को मिलता है कि अबीर मिष्ठी को लेने के लिए उसके घर में आता हैं. अबीर मिष्ठी के कमरे में जाता हैं. अबीर मिष्ठी को तैयार होने में मदद करता हैं. वहीं दोनों के बीच काफी रोमांस देखने को भी मिलता हैं. अबीर और मिष्ठी डांडिया डांस के लिए जाने वाले होते हैं. वहीं कुहु डांडिया डांस को लेकर काफी उत्साहित होता है. वहीं कुणाल के दिमाग में कुहु को लेकर काफी कुछ चल रहा होता हैं.

मिष्ठी और अबीर डांडिया डांस के लिए पहुंच जाते हैं. वहीं मिष्ठी अबीर को बोलती है कि सबके सामने कमर में चैन पहनाने को बोलती हैं. अबीर सुनकर हैरान हो जाता हैं. वहीं अबीर तैयार हो जाता हैं.लेकिन अबीर को थोड़ा डर लगता है क्योंकि सबके सामने अबीर को मिष्ठी को चैन पहनाने को बोलती हैं. जिसके बाद अबीर के पापा अबीर की हेल्प करते हैं. अबीर के पापा बोलते है कि तु भी मिष्ठी को चैलेंज देने को बोलते हैं.

कुहु कुणाल के साथ डांडिया डांस करती हैं. मिष्ठी मीनाक्षी से मिलने ही जा रही होती है लेकिन मामी उसे रोक देती हैं. मिष्ठी, कुहु, अबीर और कुणाल के साथ डांस करती हैं. सब लोग डांडिया डांस करते हुए काफी खुश नजर आ रहे होते हैं. डांस के दौरान कुणाल बाहर चला जाता हैं. जिसके बाद कुहु कुणाल को ढूंढते रही होती हैं. वहीं मीनाक्षी को एक इंसान बार बार कॉल कर रहा होता हैं. वह मीनाक्षी को बोलता है कि कालीक पोतने के लिए मुझे जो पैसे मिलने थे वो अभी तक नहीं मिला हैं. मीनाक्षी बोलती है कि मैं बाद में बात करूंगी.

डांडिया डांस के दौरान मिष्ठी और अबीर के बीच काफी रोमांटिक डांस देखने को मिलता हैं. वहीं आने वाले शो में देखने को मिलेगा की मिष्ठी कुणाल को सबके सामने थप्पड़ मारती हैं. इसके पीछे क्या कारण वो आने वाले शो में देखने को मिलेगा.

Nia Sharma Sexy Video: निया शर्मा के सेक्सी वीडियो में अदाओं का कहर, देखें हॉट लुक

Kullfi Kumarr Bajewala 10 October 2019 full Episode Written Update: सिकंदर ने जिमी गजदार के बेटे को किया किडनैप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App