बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म से एक बार फिर ऋषि कपूर हिंदी सिनेमा में वापसी करने जा रहे हैं. ऋषि कपूर की अगली फिल्म का नाम होगा शर्मा जी की नमकीन. इस ऐलान के साथ ऋषि कपूर व फिल्म की पूरी टीम की तस्वीर ट्विटर पर सामने आई है जहां जानकारी दी गई है कि फिल्म में जूही चावला लीड रोल में होंगी.

फिल्ममेकर रितेश सिधवानी ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर इस फिल्म की जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ऑफ स्क्रीन मीठे और ऑन स्क्रीन नमकीन. जब अविश्वसीन टेलेंट ऋषि कपूर, जूही चाला, हनी तेरान और अभिषेक चौबे एक साथ मिले. साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म शर्मा जी की नमकीन सिनेमाघरों में 2020 में सामने आएगी. उनके अलावा कई फिल्म क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म की जानकारी को साझा किया है. इस तस्वीर में ऋषि कपूर समेत पूरी टीम नजर आ रही हैं.

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर का फिल्म निर्मा एक्सेल एंटरटेनमेंट करेगा. जहां मैकफिन पिक्चर्स के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा. फिल्म को हितेश भाटिया द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग 5 दिसबंर से शुरू हुई है. दरअसल ऋषि कपूर पिछले लंबे समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे. हाल में ही वह इलाज करवा कर इंडिया लौटे हैं. उन्होंने बताया कि वह अब पहले से एकदम ठीक हैं.

इस फिल्म की शूटिंग पहले शुरू हो चुकी थी लेकिन उनके बीमार होने की वजह से शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था. करीब 11 महीने के बाद इलाज करवा कर ऋषि कपूर इंडिया वापस लौटे हैं. शर्माजी नमकीन में ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी एकबार फिर दर्शकों को देखने को मिलेगी. बोल राधा बोल, रिश्ता हो तो ऐसा, साजन के घर और दरार जैसी फिल्मों में दोनों ने साथ में काम किया है. 90 दशक की इस जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया है.

Sunny Leone Hello Ji Song Making Video: रागिनी एमएमएस रिर्टन सीजन 2 का गाना हेलो जी की ऐसे हुई थी शूटिंग,सनी लियोनी ने शेयर की मेकिंग वीडियो

Dabangg 3 Video Song Naina Lade Out Tomorrow: दबंग 3 का गाना नैना लड़े कल होगा रिलीज, फर्स्ट लुक पोस्टर में सलमान खान संग सई मांजरेकर की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर