बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. न्यूयार्क में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. पिछले काफी समय से ऋषि कपूर चाह रहे हैं कि वो भारत वापस आ सकें, लेकिन अफने हेल्थ इश्यू के चलते नहीं आ पा रहे हैं. हालांकि इसी बीच ऋषि कपूर के फैंस के लिए एक बहुत बड़ा खुशखबरी सामने आई है. वैसे ऋषि कपूर भारत तो वापस नहीं आए हैं, लेकिन जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली है. जी हां आपको बता दें कि ऋषि कपूर की फिल्म झूठा कहीं का इस साल 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी.

हाल ही में मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है. ऋषि कपूर की फिल्म झूठा कहीं का का पोस्टर आज ही रिलीज हुआ है, फिलम के पोस्टर में ऋषि कपूर के साथ जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. पोस्टर देख ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि ऋषि कपूर की फिल्म झूठा कहीं का एक कॉमेडी फिल्म है.

फिल्म के पोस्टर में जिमी शेरगिल और ऋषि कपूर एक चाइनीज लड़ी में बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के पोस्टर में सनी सिंह और ओमकार कपूर मजाकिया अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में सनी सिंह और ओमकार कपूर हेलमेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसपर दो केन रखी हुई है.

मुंह में ओमकार कपूर ने एक ड्रॉप रख रखा है. ओमकार सिंह और सनी सिंह पोस्टर में मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं जिमी शेरगिल और ऋषि कपूर काफई परेशान दिखाई दे रहे हैं. लिलेट दुबे और मनोज जोशी भी फिल्म में अहम भमिका में दिखाई देने वाले हैं. समीप कांग ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.

View this post on Instagram

A post shared by rishi kapoor (@rishi_kapoor_rk) on

View this post on Instagram

A post shared by rishi kapoor (@rishi_kapoor_rk) on

Alia Bhatt Launch Youtube Channel: आलिया भट्ट ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, पर्सनल चैट के अलावा फैन्स से शेयर करेंगी ये दिलचस्प बातें

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा ने आधी रात शेयर किया ये सेक्सी वीडियो, हॉट पोज देख फैंस हुए बेकाबू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App