Richard-Shilpa kissing incident

नई दिल्ली, Richard-Shilpa kissing incident आज से 15 साल पहले अमेरिकन अभिनेता रिचर्ड गेल ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को एक इवेंट के दौरान किस कर दिया था. इसपर अदाकारा पर केस भी दर्ज़ किया गया था. अब मुंबई कोर्ट ने मामले पर अपना फैसला सुनाया था.

अश्लीलता और अभद्रता जैसे लगे थे आरोप

साल 2007 में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी राजस्थान के एक इवेंट का हिस्सा बनी थी. इवेंट में हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेल भी शामिल हुए थे. इवेंट के दौरान अभिनेता ने शिल्पा को सामूहिक रूप से किस कर लिया था. जिसे लेकर लोगों में नाराज़गी थी. इसके बाद अभिनेत्री पर अश्लीलता और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया गया था. जिसकी सुनवाई पिछले 15 वर्षों से मुंबई हाई कोर्ट में की जा रही थी. मामले में अब शिल्पा पर लगे इलज़ामों से उन्हें बरी कर दिया गया है.

कोर्ट ने अभिनेत्री को बताया विक्टिम

सुनवाई के दौरान मेट्रोपॉलिटन मेजिस्ट्रेट केतकी छवन शिल्पा को एक विक्टिम बताया. उन्होंने कहा कि रिचर्ड के लिए एक्ट्रेस सिर्फ एक एलिमेंट की तरह थी. साथ ही सभी सबूतों को मद्देनज़र अदाकारा पर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया गया. जस्टिस मजिस्ट्रेट ने बताया की शिल्पा का कोई भी अपराध कथित रूप से असंतुष्ट न करने वाला है. इस कारण उनपर आईपीसी की धरा 34 नहीं लगाई जा सकती.

2017 में केस को मुंबई ट्रांसफर कर दिया

मुंडावर, राजस्थान में शिल्पा और रिचर्ड के खिलाफ न्यायिक मेजिस्ट्रेट की प्रथम श्रेणी में शिकायत दर्ज़ की गयी थी. दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाने की भी मांग की गयी थी. वर्ष 2017 में इस केस को मुंबई ट्रांसफर कर दिया गया था. जिसपर अब बीते सोमवार को कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है.

 

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE