बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.सेलिब्रिटी अक्सर अपने फोटोशूट्स के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहते है. किसी फिल्म या मैगजीन का फोटोशूट हो या फिर कैलेंडर के लिए फोटोशूट, बड़े सितारे अपने हॉट लुक से इन कैलेंडर शूट्स को और भी दिलचस्प बना देते है. लेकिन यह पहली बार किसी फिल्म का कैलेंडर दर्शकों के सामने आ रहा है, जिसमें फिल्म की लीड रोल को दिखाया जाएगा. लेकिन यह कोई ग्लैमरस कैलेंडर नहीं होगा, बल्कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा 90 के दशक की सबसे चहेती स्टार शकीला से प्रेरित पोस्टर्स में नजर आएगी.

मेकर्स जल्द ही शकीला 2019 कैलेंडर लॉन्च करने वाले है जिसमें ऋचा चड्ढा 12 अलग अवतारों में नजर आएंगी. यह पोस्टर कैलेंडर 90 के दशक के सबसे मजेदार पोस्टरों के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में मेकर्स लॉन्च कर रहे है. हर महीने ऋचा चड्ढा एक नए अवतार में फिल्म के नाम के पोस्टर के साथ नजर आएंगी जिसमें दर्शकों को कई अनोखी चीजे देखने को मिलेंगे. शकीला के इस कैलेंडर में फैन्स के लिए चेतावनी भी दी जाएगी कि इनमें से हर पोस्टर किसी भी वास्तविक जीवन से प्रेरित लोगों या किसी भी अन्य वास्तविक फिल्मों से प्रेरित नहीं हैं.

फिल्म में ऋचा चड्ढा साउथ फिल्मों की पॉर्नस्टार शकीला के रोल में नजर आएंगी, हालांकि फिल्म का अभी भी कुछ हिस्सा शूट होना बाकी है, लेकिन मेकर्स फैन्स के बीच अंदर शकीला के जीवन को दिखाने का अनोखा प्रमोशन करने की प्लानिंग कर चुके है. फिल्म से पहले पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसकी टैगलाइन मर्द को दर्द होगा काफी आकर्षित कर रही है.

Shakeela Biopic New Poster: इस साल का जाम शकीला के नाम, ऋचा चड्ढा की फिल्म का बोल्ड पोस्टर रिलीज

Richa Chadda Sexy Photo: ऋचा चड्ढा की लीक हुई बाथरुम फोटो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App