मुंबई. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी ऋचा चड्ढा अब डायरेक्शन के फील्ड में भी कदम रखने जा रही हैं. ऋचा एक शार्ट फिल्म को डायरेक्ट करेंगी जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड अली फजल, कॉमेडियन आदार मलिक और सत्यजीत दुबे नजर आएंगे. फुकरे, मसान और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी ऋचा चड्ढा राइटर और जल्द ही सिंगर के रूप में भी नजर आने वाली है. इस शॉर्ट फिल्म को ऋचा की करीबी दोस्त विशाखा सिंह प्रोड्यूस कर रही है. यह व्यंगात्मक कॉमेडी फिल्म साल 2025 पर आधारित है जब सब्जियां हमारी सोच से कई ज्यादा महंगी हो चुकी होंगी. 

इस फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह ही हो चुकी है और यह अगले महीने रिलीज होगी. ऋचा ने एक बयान में कहा, “कैमरे के पीछे यह मेरा पहला अनुभव था. मैंने पहली बार एक निर्देशक की भूमिका निभाई है. मुझे खुशी है कि मेरे दोस्तों ने मुझ पर भरोसा जताया और इतने कम समय में कलाकार और क्रिएटिव टीम के रूप में इस फिल्म में शामिल हुए.” बता दें कि, ऋचा चड्ढा की फिल्म दास देव का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. फिल्म में ऋचा चड्ढा पारो की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है. 2 मिनट 14 सैकेंड के इस वीडियो में राजनीतिक उठापठक के अलावा सेक्स भी भरपूर मात्रा में नजर आ रहा है. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी राजनीति के इर्द गिर्द है. देखना होगा कि सुधीर मिश्रा दास देव के जरिए राजनीतिक गलियारे की कौन सी हकीकत को जनता के सामने लाते हैं.

ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट जैसे सितारों से सजी दास देव का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 23 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

फुकरे 2 की ऋचा चड्ढा बोलीं अगर कास्टिंग काउच पर मुंह खोला तो बहुत से लोगों के लिए हो जाएगी मुसीबत