Wednesday, February 1, 2023
spot_img

ऋचा चड्ढा के समर्थन में खड़ी हुई स्वरा भास्कर, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने गलवान ट्वीट को लेकर मुसीबतों में फंसती नज़र आ रही हैं। राजनेता से लेकर अभिनेता तक सभी उनका विरोध कर रहे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने भी उन्हें खरी-खरी सुनाई है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री और उनके पति अली फजल को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी उनके स्पोर्ट में दिखाई दे रही हैं।

स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा को किया सपोर्ट

ऋचा चड्ढा के गलवान मामले पर ट्वीट को मद्देनजर रखते हुए बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्वरा भास्कर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया। इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने लिखा – ‘ऋचा चड्ढा आपको शक्ति और बेहद प्यार।’ यानी इस ट्वीट के जरिए स्वरा भास्कर खुले शब्दों में ऋचा चड्ढा का समर्थन करती नजर आई। सोशल मीडिया पर तमाम लोग ऋचा चड्ढा के साथ-साथ अब स्वरा भास्कर को भी ट्रोल कर रहे हैं। स्वरा भास्कर का ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को सपोर्ट करना लोगों को पसंद नहीं आया।

ये है पूरा मामला

बता दें, ऋचा ने हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक ट्वीट के जवाब में एक और ट्वीट किया था. जनरल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान को कब्ज़े में रहे कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है. इसमें अभिनेत्री ने लिखा था- “गलवान हाय कह रहा है.” इसी ट्वीट को लेकर ऋचा मुसीबतों में घिर गई हैं. पहले भाजपा नेता ने ऋचा पर केस करने की मांग उठाई और अब बॉलीवुड से भी उनका खुलकर विरोध किया जा रहा हैं. जानकारी के अनुसार फिल्ममेकर अशोक पंडित ने पूरे मामले को लेकर मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन को एक लेटर लिखा है. इस लेटर में अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करने की मांग की गई है.

 

Suryakumar Yadav: आईसीसी ने जारी की ताजा टी-20, सूर्यकुमार नंबर 1 पर काबिज

Ravindra Jadeja: भारत को बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा

Latest news