Thursday, December 1, 2022

गलवान ट्वीट के बाद Richa Chaddha की बढ़ी मुसीबत, FIR दर्ज करेगा ये फिल्ममेकर

नई दिल्ली : गलवान ट्वीट वाले बयान के बाद ऋचा चड्ढा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब अभिनेत्री पर प्राथमिकी यानी एफआईआर दर्ज़ करने की मांग की जा रही है. ये मांग किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अशोक पंडित ने की है.

लिखा शिकायती खत

बता दें, ऋचा ने हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक ट्वीट के जवाब में एक और ट्वीट किया था. जनरल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान को कब्ज़े में रहे कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है. इसमें अभिनेत्री ने लिखा था- “गलवान हाय कह रहा है.” इसी ट्वीट को लेकर ऋचा मुसीबतों में घिर गई हैं. पहले भाजपा नेता ने ऋचा पर केस करने की मांग उठाई और अब बॉलीवुड से भी उनका खुलकर विरोध किया जा रहा हैं. जानकारी के अनुसार फिल्ममेकर अशोक पंडित ने पूरे मामले को लेकर मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन को एक लेटर लिखा है. इस लेटर में अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करने की मांग की गई है.

अक्षय ने भी किया ट्वीट

इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ़ अक्षय कुमार ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया देते ऋचा चड्ढा को एहसान फरामोश तक बता दिया है. अक्षय कुमार ने जो ट्वीट किया है उसके अनुसार- ‘यह देखकर दुख होता है. हमें कभी भी अपनी सेनाओं के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं…’ अक्षय के इस लोग सहमति भी जता रहे हैं. जहां एक घंटे के अंदर ही इस ट्वीट को करीब 4000 लोग रीट्वीट कर चुके हैं और 14 हजार लोग इसपर लाइक भी दे चुके हैं. बता दें, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने सेना की नॉर्दन कमांड का नेतृत्व कर रहे लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news