बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हाल ही में फिल्म सेक्शन 375 में नजर आई थी. सभी ने फिल्म में ऋचा के एक्टिंग की काफी तारीफ की.  लेकिन इनदिनों वह  अपनी एक्टिंग से नहीं बल्कि सेक्सी अंदाज से सभी को मदहोश कर रही है. ऋचा के इस सेक्सी वीडियो को देख लोग उन्हें सुपर हॉट कह रहे हैं. साथ ही कमेंट कर ऋचा को भोली नागिन जहरीली कह रहे हैं. बता दें कि फिल्म फुकरे रिटर्न में ऋचा चड्ढा को भोली नागिन के रूप में देखा गया था.

बात करें ऋचा के इस सेक्सी वीडियो की तो, इसमें वह टू पीस बिकनी में नजर आ रही है. बिकनी पहने ऋचा को स्वीमिंग पूल में तैरते हुए बेहद बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है. खास बात यह है कि ऋचा ने अपने सेक्सी बिकनी फोटोशूट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ऋचा का ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन लोग इसे बार बार देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं, जिससे की यह एक बार फिर से चर्चा में हैं. कमेंट्स के जरिए फैंस ने इसमें ऋचा चड्ढा के बोल्डनेस की तारीफ भी कर रहे हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब ऋचा ने पहली बार अपने सेक्सी लुक को फैंस के साथ शेयर किया हो. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा ही अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है. फैंस भी ऋचा के इस लुक को काफी पसंद करते हैं और उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते  हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर ऋचा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. गूगल पर भी ऋचा चड्ढा को काफी सर्च किया जाता है.

सेक्शन 375 के बाद अब ऋचा को जल्द ही अपकमिंग फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है में देखा जाएगा. डायरेक्टर अभिनव सिन्हा की इस फिल्म में ऋचा सोफी नाम की सेक्स वर्कर की भूमिका में देखी जाएगी. ऋचा को इस अनोखे किरदार में देखना वाकई दिलचस्प होगा.

View this post on Instagram

My Saturday Mood 😎 . . . #SaturdayMood #WeekendVibes

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

Also Read:

Kriti Sanon Sexy Photo: एक्ट्रेस कृति सेनन की सेक्सी फोटो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बेहद बोल्ड अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Diana Penty Red Hot Sexy Photo: डायना पेंटी ने सुपर हॉट रेड आउटफिट में शेयर की सेक्सी फोटो, बोल्ड लुक देख फैंस बोले-कॉकटेल सा नशा
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App