बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं, जो किसी भी समाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकता से अपनी राय रखने में कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा. अक्सर ऋचा को सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है, वो किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखते को मिल रहा है, दरअसल इस बार उन्होंने लाखों पैदल चलकर जा रहे मजदूरों के दर्द को बयां करते हुए कहा है कि उन्हें उनके घर सुरक्षित पहुंचा दिया जाए.

पूरा मामला ये है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को लॉकडाउन के चलते धीमी पड़ रही अर्थव्यवस्था को देखते हुए आर्थिक पैकेज की घोषणा कर डाली. उस दिन आर्थिक पैकेज के पांचवीं किस्त की घोषणा हुई. जिस वक्त निर्मला सीतारमण आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रही थीं, उसी दौरान उनसे पूछा गया कि जो मदजूर पैदल चल कर अपने राज्य जा रहे हैं, या फिर किसी भी घटना में उनकी मृत्यु हो जा रही है इस बारे में सवाल किया गया तो वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साध दिया.

इतना ही नहीं बल्कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन मुद्दो पर राजनीति ना हो तो ही बेहतर है. अब ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है साथ ही निर्मला सीतारमण से आग्रह किया है कि वो मजदूरों को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचवा दें.

पोस्ट को शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा है कि मजदूरों के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था करवाई जाएं, पैदल चलने में बहुत समय लगता है, और सिर्फ समय ही नहीं बचेगा ट्रांसपोर्ट की सुविधा करवा देने से, बल्कि उनकी जान भी बच जाएगी. सोशल मीडिया पर फैंस ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Amyra Dastur Sexy Photo Video: दिल थाम कर देखिए अमायरा दस्तूर का ये किलर लुक, सेक्सी बोल्ड फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Kajal Raghwani Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की हॉटनेस से सराबोर हुए फैंस, कहा- मार डालोगी क्या गोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App