नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि करीब आ रही है। ऐसे में इस मामले में एनसीबी एक बार फिर से हरकत में नजर आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत की सबसे करीबी और ड्रग्स कनेक्शन मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का एनसीबी को दिया अहम बयान चार्जशीट में भी शामिल है। इसमें रिया ने कई अहम खुलासे किए हैं।

रिया अपने बयान में लिखती हैं, सुशांत अच्छा नहीं कर रहा था और उसकी हालत खराब होती जा रही थी इसलिए शोविक चिंतित था। Clomnezepan और उसके साइड इफेक्ट के बारे में हम डिस्कस कर रहे थे. डॉक्टर निकिता से चेक करने के बाद यह पता लगा कि हमें गूगल डॉक्टर नहीं बनना चाहिए. मैं यह भी जोड़ना चाहती हूं कि 08 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने एक व्हाट्सएप मैसेज अपनी बहन प्रियंका से रिसीव किया।

रिया लिखती हैं मैं यह जोड़ना चाहती हूं कि सुशांत 18 साल की उम्र से ऊपर का था. वह Marijuana का सेवन करता था, बिना मेरी सहमति के वह इसका सेवन मुझसे मिलने के पहले भी कर रहा था। वह मेरे पास आता था। इस कोशिश में ताकि उसको Marijuana मिल सके या फिर वह इसे मुझे ऑफर करे। मैंने अस्पताल में उसके दाखिले की कोशिश की जिसका मेरे पास सबूत है। लेकिन उसकी सहमति नहीं थी इसलिए वह अस्पताल में भर्ती नहीं हो सका। मैं यह भी जोड़ना चाहती हूं कि सुशांत के घरवाले यह बात भली-भांति जानते थे कि उसे Marijuana की लत लग चुकी थी। मैं यह भी बताना चाहती हूं कि उसकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ Marijuana का सेवन करते थे सुशांत के साथ और उसके लिए लाया भी करते थे।

Ration At Doorstep Scheme Blocked : अरविंद केजरीवाल बोले, कोरोना से मिलकर लड़ने की बजाय विपक्षी राज्यों से क्यों लड़ रही है मोदी सरकार?

Operation Bluestar Anniversary : ऑपरेशन ब्लू स्टार की 37वीं बरसी आज, जानिए स्वर्ण मंदिर में उस दिन क्या हुआ?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर