नई दिल्ली. 14 जून 2021 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को एक साल हो जाएंगे. उनकी पहली पुण्यतिथि से कुछ ही दिन पहले उनकी गर्लफेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे. उनके निधन के बाद, अभिनेत्री को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया और एक महीने मुंबई की भायखला जेल में बिताई. बाद में वह जमानत पर रिहा हो गईं.

सुशांत की पुण्यतिथि से पहले रिया का नोट

भायखला जेल से रिहा होने के बाद रिया सोशल मीडिया ब्रेक पर थीं. उसने मार्च में इंस्टाग्राम पर वापसी की और अपनी मां के साथ एक तस्वीर साझा की. अब, सुशांत की पुण्यतिथि से कुछ हफ्ते पहले रिया ने एक नोट साझा किया.

रिया ने नोट में लिखा है, “बड़ी परेशानियों के साथ आती है बड़ी मजबूती. आप सभी को बस मुझ पर विश्वास रखना होगा. वहीं रुकिए, साथ खड़े रहिए. लव रिया.” इसके साथ ही उन्होंने एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, यही रियलिटी है. रिया की इस पोस्ट पर अनुष्का दांडेकर, आपारशक्ति खुराना, डिएन पांडे समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. रिया के प्रति सपोर्ट दिखाया है. 

Rhea Chakraborty

मां के लिए रिया चक्रवर्ती की पोस्ट

रिया को अक्सर अपने परिवार और दोस्तों को समर्पित प्यार भरे पोस्ट शेयर करते हुए पाया जाता है. 9 मई को रिया ने अपनी मां का जन्मदिन मनाया और चने पर उनके लिए एक नोट साझा किया.

रिया ने लिखा, “मेरी खूबसूरत मां, मुझे याद है आपने मुझसे यह तब कहा था जब मैं छोटी बच्ची थी- ‘खुशी तुम्हारे भीतर है, इसे बाहर मत ढूंढो, अपने दिल में प्यार ढूंढो और तुम हमेशा के लिए एक खुश लड़की रहो !’ इसने मुझे जीवन में आगे बढ़ाया मां, मैं वादा करता हूं कि मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं, सभी माताओं को हैप्पी मदर्स डे, वी लव यू.

रिया के वर्कफ्रंट की बात करें रिया रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, कोरोनावायरस महामारी ने रिलीज में देरी की है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक पोस्ट शेयर किया

सुशांत सिंह राजपूत की बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने बुद्ध पूर्णिमा के दिन और अपने भाई की पुण्यतिथि से पहले एक महीने के लिए एकांत में रहने की योजना बनाई है. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वह एक महीने के एकांत में पहाड़ों पर जाने वाली हैं.

श्वेता ने लिखा, “मैं जून के पूरे महीने के लिए पहाड़ों में एकांत में जा रही हूं. वहां इंटरनेट या फोन सेवाओं तक मेरी पहुंच नहीं होगी. भाई के गुजरने का एक साल खामोशी में उनकी मीठी यादों को संजोने में व्यतीत होगा. हालांकि उनका भौतिक शरीर हमें लगभग एक साल पहले छोड़ गया है, लेकिन वे जिन मूल्यों के लिए खड़े थे, वे अभी भी जीवित हैं.. सभी को बुद्ध पूर्णिमा की शुभकामनाएं.”

Instagram post

liquor Poisonous : अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, 2 की हालत गंभीर

Viral Video : हॉकी से सागर को पीटते दिखे पहलवान सुशील कुमार, नया वीडियो आया सामने