Rhea Chakraborty On SSR Birthday

नई दिल्ली, Rhea Chakraborty On SSR Birthday आज दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है. ट्विटर समेत आज सभी सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड कर रहा है. इस बीच उनको बॉलीवुड के तमाम स्टार्स भी याद कर रहे हैं, जिनमे एक नाम रिया चक्रवर्ती का भी है.

वीडियो के ज़रिये किया याद

रिया ने अपने इस्टाग्राम पर अपना और सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों वर्कआउट करते नज़र आ रहे है. दोनों बेहद खुश दिख रहे है साथ ही एक दूसरे को पकड़ कर पोज़ भी करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘मैं तुम्हे बहुत याद करती हूँ, माय लव’.

रिया के साथ हो रही ट्रोलिंग और तारीफ भी

इस वीडियो को 12 हज़ार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो के शेयर होने के बाद रिया को काफी लोग सुशांत की मौत का ज़िम्मेदार भी ठहरा रहे है. तो कुछ यूज़र्स ने उनसे ये सवाल भी किया है कि वह सुशांत को छोड़ कर क्यों गयी. दूसरी ओर कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की है.

सीबीआई की जांच में रिया थी शामिल

सुशांत की मौत के पीछे की वजह का अबतक तो कोई खुलासा नहीं हो पाया है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती का नाम उन लोगों में शुमार था जिनपर सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने केस किया था. मुंबई पुलिस की जांच में आया था की एक्टर अवसाद से पीड़ित थे. जिसके आधार पर ये थ्योरी बनाई जाती है कि सुशांत की आत्महत्या का कारण भी ये अवसाद ही रहा होगा. इस समय मामले की जांच सीबीआई के हाथ में है. आज भी समय-समय पर सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाते फैंस हो या उनका परिवार उनके मौत की वजह सभी जानना चाहते है.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर