नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहली बार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इस पूरे प्रकरण पर अपना पक्ष रखा. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने सिलसिलेवार तरीके से हर सवाल का जवाब दिया जो रिया पर लग रहे हैं. इस पूरे मामले में एक नाम जिसे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से घसीटा जा रहा है वो हैं आदित्य ठाकरे जोकि बाला साहेब ठाकरे के पोते और उद्धव ठाकरे के बेटे हैं जो इस वक्त महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं. इस पूरे मामले में आदित्य ठाकरे की क्या भूमिका है इसपर रिया ने जवाब दिया है.

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि यह AU आदित्य ठाकरे नहीं, बल्कि उनकी दोस्त अनाया उदास है जिनका नंबर रिया ने अपने फोन में AU के नाम से सेव किया था जिसे आदित्य ठाकरे समझा गया. इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा, ‘मेरी एक दोस्त है अनाया उदास, उसका नाम AU के नाम से सेव है, लेकिन सुशांत की मौत के बाद लोगों ने उसे आदित्य ठाकरे समझ लिया. मैंने और उसने कई बार स्पष्टीकरण भी दिया है. मैं उनसे कभी नहीं मिली हूं. न मेरे पास उनका नंबर है.

रिया से जब पूछा गया कि क्या पूरे मामले में कोई उन्हें बचा रहा है तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे कोई नहीं प्रोटेक्ट कर रहा है. मैं तो कह रही हूं कि प्लीज कोई मुझे प्रोटेक्ट करो. मेरा परिवार और जिंदगी खराब हो रही है. मैं किसी राजनेता को नहीं जानती. मेरे किसी से पॉलिटिकल कनेक्शन नहीं हैं. बस टीवी पर देखा है. अब सीबीआई आ गई है और अब पूरे मामले की जांच करेगी.

Rhea Chakraborty Interview: यूरोप ट्रिप, 15 करोड़ रूपये, सॉरी बाबू का सच, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सवाल और रिया के जवाब

Sushant Singh Rajput Case Update: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ जारी, सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद