नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने न्यूज चैनल आजतक को दिए इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए लेकिन उनके कुछ जवाबों पर फिर से सवाल खड़ा हो रहा है. रिया ने इंटरव्यू के दौरान दावा किया कि पेरिस ट्रिप के दौरान सुशांत का बर्ताव बदल गया था और वह कई दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकले थे. जैसे ही रिया ने ये बयान दिया वैसे ही सोशल मीडिया पर सुशांत की पेरिस ट्रिप का वीडियो सामने आ गया जिसमें वो मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं, रिया का दावा अगर सही है कि पेरिस में सुशांत होटल के कमरे से बाहर निकले ही नहीं तो फिर सुशांत की मस्ती भरी वीडियो कहां से आई?

दरअसल डिजनी लैंड ट्रिप के इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 9 अक्टूबर 2019 को शेयर किया था. 57 सेकेंड के इस वीडियो में सुशांत डिजनी लैंड में जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था- ‘मिक्की इन डिजनीलैंड।’ हैशटैग के साथ सुशांत ने लिखा था-लिविंगमायड्रीम्स और लविंगमायड्रीम्स. सुशांत के इस वीडियो को 6 लाख 25 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब ये वीडियो और भी ज्यादा वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती ने ये भी बताया कि सुशांत की हालत को देखते हुए उन्हें अपना यूरोप ट्रिप छोटा करना पड़ा था और भारत लौटने के बाद सुशांत को उन्होंने एक से बड़े एक डॉक्टर से दिखाया और उनका इलाज चला. सुशांत सिंह राजपूत मामले में जल्द ही सीबीआई भी रिया से पूछताछ कर सकती है.

Rhea Chakraborty Interview: रिया के फोन में जिस शख्स का नाम AU के नाम से सेव है, क्या वो आदित्य ठाकरे हैं?

Rhea Chakraborty Interview: यूरोप ट्रिप, 15 करोड़ रूपये, सॉरी बाबू का सच, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सवाल और रिया के जवाब