नई दिल्ली. हरियाणा में जब भी डांसर और सिंगर की बात होती है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ही याद आता है। लेकिन अब हरियाणा में नए- नए कलकार उभरकर आ रहे हैं जो डांस और सिंगिग की दुनिया में अपनी किस्मत अजमा रहे हैं। इसी कड़ी  में नया नाम जुड़ गया है रेणुका पवार का, रेणुका पवार द्ववारा गाए गए गाने इन-दिनों सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।  हाल ही में उनका एक गाना रिलीज हुआ है पायल चंडी की की । इस गाने को लोग खूब पंसद कर रहे हैं।

सभी हरियाणवी संगीत प्रेमियों के लिए, रेणुका पंवार द्वारा गाया गया हरियाणवी गीत ‘पायल चंडी की’। गायिका रेणुका पंवार द्वारा गीत ‘पायल चंडी की’ का संगीत अमन जाजी द्वारा दिया गया है। गाने के बोल पायल चंडी की, मुकेश जाजी ने लिखे हैं। रेणुका पंवार के गीत ‘पायल चंडी की’ के बारे में अधिक जानने के लिए वीडियो का आनंद लें। ‘पायल चंडी की’ गाने पर 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

डांसर और सिंगर रेणुका पंवार महज 17 साल की हैं। वह अभी से ही फैंस के दिलों में जगह बनाती जा रही हैं।व उनकी पॅापुलेरटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके यूट्यूब गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं।

Renuka Panwar New Haryanvi Song: रेणुका पंवार का नया गाना‘तेरी खातर’रिलीज होता ही लोगों के बीच हुआ पॅापुलर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर