नई दिल्ली/ हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी एक जाना माना नाम हैं. सपना चौधरी के बाद अगर किसी की बात होती है तो रेणुका पंवार दूसरे नंबर पर आती हैं. जो अपने गानों से लोगों के बीच खलबली मचा देती हैं. रेणुका पंवार ने बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बनाई है. रेणुका के गाने सुन लोग पागल हो जाते है. तो आप उनकी लोकप्रियता का अंदाज तो इसी से लगा सकते है. हर रोज रेणुका पंवार के गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती है.

दरअसल रेणुका पंवार का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसका नाम ’52 गज का दामन’ है. इस गाने को अबतक 708,016,063 व्‍यूज मिल चुके हैं. इस गाने को फैंस का प्यार भी खूब मिल रहा है. इस गाने में अमन जाजी और प्रांजल दहिया नजर आ रहे हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. रेणुका पंवार कोरियोग्राफी भी करती हैं.

बता दें कि हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में छोटे से कस्बे बागपत की सिंगर रेणुका पंवार ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है. हरियाणा की छोरी रेणुका पंवार की तुलना सुपरहिट हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी से भी करने लगे हैं. ’52 गज का दामन’ सॉन्ग को फेन बहुत प्यार दे रहे है.

Alia Bhatt Birthday Celebration: कोरोना संक्रमित रणबीर कपूर चलते इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: सपना चौधरी ने ‘गजबन पानी’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर