नई दिल्ली/ हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार अपने नए- नए गानों के म्यूजिक वीडियो से धमाल मचाती रहती है. रेणुका पंवार का ’52 गज का दामन’ गाने को काफी सफलता मिली है और अब रेणुका पंवार का हरियाणवी इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम बन गया है. हर कोई उन्हें जानने लगा है और उनके गाने आते ही वायरल हो जाते है. हाल ही में रेणुका पंवार का एक नया गाना रिलीज हुआ है और सुर्खियों में बना हुआ है. उनके नए गाने का नाम ‘तेरी खातर’ है.

रेणुका पंवार के नए गाने में धनेश राज ने भी अपनी आवाज दी है और इस गाने को म्यूजिक भी दिया है. इसके बोल एमएसटी ने लिखे है. इस नए हरियाणवी गाने ‘तेरी खातर’ की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते है कि 11 मार्च को रिलीज हुए इस गाने को अभी तक 10 लाख 90 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. इस म्यूजिक वीडियो में रेणुका बेहद मनमोहक अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

इस नए गाने से पहले रेणुका का गाना ‘52 गज का दामन’ धमाल मचा रहा था. अब ये हिट गाना धमाल मचा रहा है. हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के गाने अपने बोल की वजह से बेहद सुरीले और शानदार लगते हैं. इन गानों की प्रसिद्धी ही है कि हरियाणा की जबरदस्त सिंगर बन चुकी रेणुका पंवार के देश-विदेश में लाखों फैंस बन चुके हैं.

Alia Bhatt Birthday Celebration: कोरोना संक्रमित रणबीर कपूर चलते इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट

Holashtak 2021: जानिए होलाष्टक के समय क्या करें और क्या नहीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर