नई दिल्ली/ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री दिन प्रतिदिन कमियाबी हासिल करती जा रही है. हरियाणवी गाना आते ही धमाल मचा देता है और हर कोई हरियाणवी गानों का दीवाना हो रहा है. इस समय हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में रेणुका पंवार का नाम छाया हुआ है. रेणुका के सारे नए गाने ट्रेंड में बने हुए है. उनका खुमार लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है. अब हरियाणवी गानों की टॉप लिस्ट में रेणुका पावर का एक ओर गाना शामिल हो गया है. चंद दिनों पहले उनका गाना ‘रेल में धक्के लागे से’ रिलीज हुआ था, जिसने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में उनका एक ओर गाने ने फिर से धमाल मचा दिया है.

रेणुका पंवार का नया गाना बीपी हाई रिलीज हो चुका है. बीपी हाई गाने ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है. बताते चले कि इस गाने ने रिलीज होने के कुछ समय पश्चात ही 25 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके है. रेणुका पंवार के इस गाने पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है और जमकर तारीफ भी कर रहे है.

इस गाने में प्रांजल दहिया और अमन जाजी ने अपने डांस और एक्टिंग से गाने में जान डाल दी है. सॉन्ग के लीरिक्स राकेश मजरेया ने लिखे हैं और म्यूजिक अमन जाजी ने दिया है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब रेणुका पंवार ने अपने गानों से सबका ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी उनके गाने ‘चटक मटक’, ‘छम्मक छल्लो’ और ’52 गज का दामन’ से भी खूब धमाल मचाया है.

Ankita Lokhande Vicky Jain Holi Video: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खेली अपने बॉयफ्रेंड संग होली, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Sara Ali Khan Cinderella look: सारा अली खान ने शेयर किया सिंडरेला लुक, फैंस ने जमकर की तारीफ