नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर, डांसर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा को आज दोपहर हार्ट अटैक आया. जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब रेमो जिसूजा डॉक्टर की देख रेख में हैं. इस बीच उनके फैंस उनकी अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे हैं. इस खबर को सुनने के बाद से ही इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. बता दें कि इस खबर की पुष्टि रेमो के खास दोस्त और बॉलिवुड के कोरियॉग्रफर अहमद खान ने की है.

बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के बाद रेमो की अस्पताल में एंजियोग्राफी करनी पड़ी. उस दौरान रेमो के साथ उनकी पत्नी लिजेल भी मौजूद थीं. उसके बाद बाकि के परिवार वाले भी पहुंचने लगे.

बता दें कि रेमो डिसूजा बॉलिवुड के बड़े कोरियॉग्राफ हैं. उनका नाम इंडस्ट्री के टॉप डांसर और कोरियॉग्राफ में शामिल होता है. अब तक रेमो  कई बड़े और नामी अभिनेताओं को कोरियॉग्राफ कर चुके हैं. साथ ही कई गाने भी बना चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने अब तक कई फिल्मों का डायरेक्शन भी किया है.  रेमो ने अपने करियर में खूब नाम कमाया है. उनकी पिछली फिल्म ‘street dancer’ थी. वहीं उनके फैंस उन्हें डांस का भगवान भी मानते हैं.  रेमो डिसूजा ने अब तक कई रिऐलिटी डांस शो भी जज किए हैं.

बॉलीवुड में रेमो डिसूजा ने साल 1995 में बतौर कोरियॉग्रफर अपने करियर का पहला गाना कोरियॉग्राफ किया था. उसके बाद उन्होंने अपने जीवन में लंबा संर्घष देखा. वहीं अब रेमो डिसूजा की पहचान काफी बड़ी है. अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है और कई बेहतरीन फिल्मों में डांस कोरियॉग्राफ कर चुके हैं.

Nargis Fakhri Sexy Photos: नरगिस फाकरी की सेक्सी फोटो हुई वायरल, फैंस में मची खलबली

Koina Mitra Hot Video: कोइना मित्रा के ये गाने आज भी छूड़ाते हैं पसीने, देखें वीडियो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर