July 17, 2024
  • होम
  • बॉर्डर 2′ की रिलीज डेट का ऐलान, आलिया भट्ट फिर हुईं डीपफेक का शिकार…

बॉर्डर 2′ की रिलीज डेट का ऐलान, आलिया भट्ट फिर हुईं डीपफेक का शिकार…

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 15, 2024, 8:58 am IST

नई दिल्ली: मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों नई फिल्मों की कतार लगी हुई है। अब ‘बॉर्डर 2’ और ‘सरफिरा’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ‘कनप्पा’ का टीजर भी रिलीज हो चुका है.

13 जून को फिल्म ‘बॉर्डर’ के 27 साल पूरे होने पर मेकर्स ने इसके सीक्वल की घोषणा की थी। अब इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. वहीं, अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है जो सिनेमाघरों में आएगी।

‘बॉर्डर 2’ दो साल बाद रिलीज होगी

देशभक्ति और बलिदान की कहानी बयां करने वाली सनी देओल स्टारर ‘बॉर्डर 2’ के लिए दर्शकों को अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। यह फिल्म न तो इस साल रिलीज होगी और न ही अगले साल तक पर्दे पर आएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट 23 जनवरी 2026 तय की गई है।

अक्षय कुमार की यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी

अक्षय कुमार की मूवी ‘सरफिरा’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. यह फिल्म इसी साल 12 जुलाई को सिनेमाहॉल में रिलीज होगी। मूवी का ट्रेलर 18 जून को रिलीज होगा. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने एक पोस्ट के जरिए दी है. पोस्ट में उन्होंने लिखा- एक ऐसे शख्स की कहानी जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की! और मेरे लिए यह एक स्टोरी, एक मूवी, एक रोल, जीवन भर का एक अवसर है! बता दें कि ‘सरफिरा’ का ट्रेलर 18 जून को रिलीज किया जायेगा, देखें सिर्फ सिनेमाघरों में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

‘पुष्पा 2’ के गाने को मिले इतने व्यूज!

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ का दूसरा गाना ‘अंगारो’ यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। गाने को 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और यह नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है.

‘कनप्पा’ का टीज़र रिलीज़

विष्णु मांचू स्टारर फिल्म ‘कनप्पा’ का टीजर रिलीज हो गया है. टीज़र में, वायुलिंगम को चोरी होते हुए देखा गया है और एक व्यक्ति – कन्नप्पा – को मूर्ति को चोरी से बचाते हुए देखा गया है। फिल्म में मोहन बाबू, सरथकुमार, काजल अग्रवाल, मोहनलाल, अक्षय कुमार और प्रभास भी अहम भूमिका में हैं।

आलिया भट्ट फिर हुईं डीपफेक का शिकार!

एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ‘गेट रेडी विद मी’ नाम से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक चिकनकारी कुर्ती में नजर आ रही हैं।
बता दें कि इस साल की शुरुआत में भी आलिया भट्ट का एक डीपफेक वीडियो सामने आया था. इसमें आलिया के चेहरे की जगह एक्ट्रेस वामिका गब्बी का चेहरा लगा दिया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameeksha Avtr (@unfixface)

Also read….

‘चंदू चैंपियन’ का पहला रिव्यू आ गया है, फिल्म की खूब तारीफ हो रही है, कार्तिक आर्यन की परफॉर्मेंस ने जीता दिल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन