बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्मों दुनिया की सदाबहार एक्ट्रेस और बेहतरीन अदाकारा रेखा भले ही इस समय फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन अपने समय में वह सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं. रेखा ने बॉलीवुड में 70 से 80 के दशक में दर्शकों के दिलों पर राज किया है और उनकी एक्टिंग के साथ लोग उनके डांस के भी दीवाने रहे थे. रेखा ने फिल्मी दुनिया में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से लेकर खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया है. फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में रेखा और अक्षय का गाना इन द नाइट नो कंट्रोल पर धमाकेदार डांस किया था.

रेखा ने अपनी सेक्सी और हॉट अदाओं से फिल्मी दुनिया पर राज किया है और आज भी उनके गाने और वीडियो सिने प्रेमियों के दिलों में जिंदा है. रेखा के कई गाने और वीडियो आज भी धमाल मचाए हुए हैं जिनमें फिरोज खान के साथ जितना जरूरी मन का मिलन और सुनील दत्त के साथ तेरे इश्क का मुझ पे हुआ असर गाना है.

रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को लोग बुहत पंसद करते थे और दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. खबरों की मानों तो दोनों का अफेयर भी रहा था और इनकी प्रेम कहानी फिल्म दो अनजाने के सेट से शुरू हुई थी. रेखा की जिंदगी में कई ऐसे सवाल हैं जिनके बारे में किसी को नहीं पता है मतलब वह अनसुलझे रहे हैं.

रेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई (मद्रास) में हुआ था और उन्होंने फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म रंगुला रत्नम से साल 1966 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने साल 1969 में बतौर लीड एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म ऑपरेशन जैकपॉट नल्ली C.I.D 999 से अपने करियर की शुरुआत की. कुछ साल बाद इन्हें बॉलीवुड में भी मौका मिला, मोहन सहगल के निर्देशन में बनी फिल्म सावन भादों से साल 1970 से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा.

इसके बाद उन्होंने सुनील दत्त, विनोद खन्ना, फिरोज खान, रणधीर कपूर, राजेंद्र कुमार, धर्मेंद्र, जीतेंद्र, अमिताभ बच्चन सहित कई कलाकारों के साथ काम किया. रेखा को साल 2018 में फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में स्पेशल अपीरियंस के तौर पर राफ्ता राफ्ता गाने में देखा गया था.

Disha Patani Stunts Video: दिशा पटानी का सेक्सी लुक ही नहीं उनका खतरनाक स्टंट भी आपके उड़ा देगा होश, देखें वीडियो

Katrina Kaif Sexy Photo: व्हाइट शॉर्ट्स में कैटरीना कैफ की सेक्सी टांगों को देख फैंस हुए नॉटी, बोल्ड फोटो में देखिए हॉट अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App