बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. एक्ट्रेस रेखा अपनी खूबसूरती से आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है. जैसे-जैसे रेखा की उम्र बढ़ ही है उनकी खूबसूरती भी बढ़ रही है.लोग खास कर रेखा के स्टाइस को काफी पसंद करते हैं. फैशन स्टाइल के तौर पर कहा जा सकता है कि कांजीवरम साड़ी और गजरा पर जैसे उनका ही कॉपीराइट हो. लोग उन्हें इस लुक में काफी पंसद करते हैं. हमेशा ही रेखा को फ्रेश, ब्यूटीफुल और एक्सट्राऑडनरी लुक में देखा जाता है.

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रेखा की एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं. रेखा इस उम्र में भी कमाल की खूबसूरत लगती है और बॉलीलुड की एक्ट्रेस को मात देती है. लेकिन आज हम आपको रेखा की खूबसूरती में चार चांद लगाने वाले कांजीवरम साड़ी, बालों में गजरा और होंठ के ऊपर तिल का राज बताने वाले हैं. 

आखिर क्यों रेखा हमेशा साड़ी में ही नजर आती है

रेखा साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती है. लेकिन लोगों के मन में यह सवाल होते हैं कि जहां एक और कई एक्ट्रेस तरह-तरह के स्टाइलिश कपड़े पहनती है. ऐसे में रेखा हमेशा साड़ी में ही क्यों नजर आती है. आपको बता दें कि रेखा की ये खूबसूरत साड़ियां उनकी मां की है. आज भी जब रेखा किसी खास मौके पर जाती है तो अपनी मां की कांजीवरम और बनारसी साड़ी ही पहनती है और वह इसमें बेहद खूबसूरत लगती है. रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, मां की ये साड़ियां उनके लिए आशीर्वाद है. 

View this post on Instagram

Feel soo good 😍

A post shared by ʙʜᴀɴᴜʀᴇᴋʜᴀ ɢᴀɴᴇsᴀɴ 💓 (@rekha.ganesanfp_) on

 गजरा लगाते हैं रेखा की खूबसूरती में चार चांद

आमतौर पर आजकल  कम उम्र में ही लोगों के बाल झड़ने लगते हैं. लेकिन इस उम्र में भी रेखा के बेहद काले और घने बाल है. वह ज्यादातर इंवेंट्स में घुले बालों में नजर आती है या फिर बालों में गजरा लगाए हुए नजर आती है. गजरा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. रेखा का मानना है कि कांजीवरम या बनारसी साड़ी के साथ गजरा आपको सबसे अच्छा लुक देती है. इसलिए रेखा जब साड़ी के साथ हेवी ज्वेलरी भी पहनती है तो बालों में गजरा लगाना नहीं भूलती. वहीं कभी-कभी उन्हें काले खुले बालों में भी देखा जाता है.

रेखा के होंठ के ऊपर तिल का आखिर क्या है राज 

कुछ लोग कहते हैं कि रेखा के होथ के ऊपर का तिल नकली है. क्योंकि कई मौके पर रेखा के होंठ के ऊपर दिल दिखाई नहीं देता. वहीं रेखा की पुरानी फोटो को देखें तो उसमें तिल नजर नहीं आता है लेकिन आज रेखा के हर फोटो में उनके होंठ के ऊपर तिल देखने को मिलता है. कुछ लोगों का कहना है कि रेखा नकली तिल लगाती है तो वहीं कुछ कहते हैं कि उन्होंने सर्जरी कर इस पर्मानेंट तिल को बनवाया है. अब हकीकत चाहे जो भी हो लेकिन वाकई ये तिल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है और इसमें रेखा बेहद खूबसूरत लगती है.

Also Read:

Sheer Qorma Film First Poster Released: स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता की फिल्म शीर कोरमा का पहला पोस्टर जारी, अलग तरह की दिखेगी लव स्टोरी

Miss Kohima Contestant Message For PM Modi: मिस कोहिमा ब्यूटी कंटेस्टेंट विकोनू साचू से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी बुलाते हैं तो क्या कहेंगी? जवाब सुनकर दंग रह गया पैनल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App