Thursday, August 11, 2022

Ravi Kishan Brother Passes Away: रवि किशन के भाई का निधन, दुखी भोजपुरी स्टार बोले- बहुत कोशिश की पर भइया को बचा नहीं पाया

Ravi Kishan Brother Passes Away

नई दिल्ली, भोजपुरी सुपरस्टार व भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन का बुधवार को निधन (Ravi Kishan Brother Passes Away) हो गया. रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांसें ली. रवि किशन ने ट्वीट कर अपने भाई के निधन की जानकारी दी, बीते काफी समय से रवि किशन के भाई का इलाज चल रहा था, वे कैंसर के खिलाफ जंग लड़ रहे थे, लेकिन आखिरकार बुधवार को वे ये जंग हार गये.

बनारस में होगा अंतिम संस्कार

रवि किशन ने ट्वीट कर अपने बड़े भाई रमेश किशन के निधन की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनके बड़े भाई कैंसर से पीड़ित थे, उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन बीते दिन उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई और दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका निधन हो गया. बताया जा रहा है कि रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन के पार्थिव शरीर को वाराणसी ले जाया जाएगा, जहाँ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. रवि किशन ने अपने बड़े भाई रमेश किशन के निधन की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा, “बहुत ही दुखद समाचार, आज मेरे बड़े भाई रमेश किशन का दिल्ली के एम्स अस्पातल में दुखद निधन हो गया. मैंने बहुत कोशिश की, लेकिन फिर भी मैं अपने बड़े भाई को बचा न सका. पिता जी के बाद एक बड़े भइया ही थे, जिनसे बहुत कुछ सीखा है, लेकिन इन्हें भी मैं बचा न सका.”

बता दें रवि किशन के बड़े भाई के निधन पर राजनीतिक गलियारों में भी शोक की लहर छा गई है, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोरखपुर से सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है.

यह भी पढ़ें:

Akhilesh Yadav Congratulates Satish Mahana: राइट साइड से आए हैं, लेकिन लेफ्ट का भी ध्यान रखिएगा, अखिलेश ने यूँ दी सतीश महाना को बधाई

IPL 2022 RCB vs KKR Match Preview: आज भिड़ेंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स

Latest news