बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन की लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है. रवीना टंडन का बार ग्लैमरस लुक देखने को मिलता है. इन दिनों रवीना टंडन नच बलिए 9 डांस शो में नजर आ रही हैं. वह जज के तौर पर शो में नजर आ रही हैं. शो से उनका ग्लैमरस और खास लुक खूब सोशल मीडिया पर सामने आता है. वह खुद इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटो वीडियो को शेयर करती हैं. उन्हें इस खास अंदाज के चलते लाखों फैंस फॉलो करते हैं.

रवीना टंडन के सेक्सी वीडियो की बात करें तो रवीना टंडन ने ब्लैक लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस के साथ हाई हील्स और गजब का स्टाइल एक्ट्रेस ने कैरी किया हुआ है. इस वीडियो में खास बात है कि वह डिफरेंट हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं. उनका ये लुक दूसरे अंदाज से काफी अलग हैं. बता दें इस वीडियो को रवीना के फैन पेज पर शेयर किया गया है. जो कि इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस फैन पेज पर ही लाखों फॉलोअर्स हैं जो कि रवीना की फोटो वीडियो को लाइक करते हैं.

रवीना टंडन के करियर की बात करें तो वह 90 दशक की शानदार एक्ट्रेस हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं. एक समय था जब बॉलीवुड में उनका बोलबाला था. वह बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. उनके करियर की सफल फिल्मों की बात करें तो वह मोहरा और दिलवाले जैसी हिट फिल्मों में लीड रोल में नजर आईं. उनकी सफल फिल्मों के अलावा वह कई अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी हैं. फिल्म जमाना-दीवाना में उन्होंने शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

रवीना टंडन के निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से पूरी की. कॉलेज के दौरान से ही रवीना टंडन को फिल्मों के ऑफर आने शुरु हो गए थे. उन्हें पहली फिल्म कॉलेज के दौरान ही मिला था तब उन्होंने पढ़ाई छोड़कर फिल्मों में अपना करियर बनाना सही समझा.

View this post on Instagram

And another fiery one 😜

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

https://www.youtube.com/watch?v=OYCAvinjWWM

View this post on Instagram

Hot #raveenatandon #raveena #raveenatondon

A post shared by desi boy (@ankitusername) on

Asha Negi Stunning Video: आशा नेगी के गॉर्जियस लुक से फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App