बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन को 90 दशक की सबसे शानदार अदाकारा माना जाता है. रवीना टंडन ने अपने करियर में खूब फिल्में, गाने और आइटम नंबर तक किए. उन्होंने एक बार फिर लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बना दिया है. उन्होंने अपने मशहूर गाने टिप टिप बरसा पानी गाने पर किए गए डांस वीडियो को शेयर किया गया है. एक बार फिर वह पीले साड़ी में सेक्सी ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन ने इस वीडियो को हाल में ही शेयर किया. ये वीडियो किसी टीवी शो का है जहां गेस्ट के तौर पर बमन ईरानी और रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. वह स्टेज पर एक बार फिर अपनी हिट फिल्म मोहरा से टिप टिप बरसा पानी पर डांस करती दिख रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आज मुंबई टिप टिप बरसा पानी जैसा हो रखा है. वह वीडियो में काफी सेक्सी डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. एक बार फिर उनका पीले साड़ी वाला हॉट अंदाज देखने को मिला है.

View this post on Instagram

Today mumbai be like ..tip tip barsa pani….♥️??⚡️?

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना टंडन बेशक फिल्मों से दूर हो लेकिन आज भी वह सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. रवीना टंडन खुद इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो सेक्सी वीडियो आदि शेयर करती रहती है. हाल में ही उन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाया था. वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं. वह अपनी फोटोज के जरिए अपने निजी पलों को भी शेयर करती हैं. उनका दिलकश अंदाज अक्सर देखने को मिलता है.

रवीना टंडन की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका निक नेम मुनमुन है जो उनके मामा एक्टर मैकमोहन ने दिया था. बताया जाता है कि एक्ट्रेस का नाम रवीना उनके पिता रवि और मां वीना को मिलाकर रवीना रखा गया. पिता के रवि और मां के वीना नाम के पहल अक्षर को जोड़ कर एक्ट्रेस को नाम मिला. उनका परिवार पहले से ही बॉलीवुड से जुड़ा हुआ था जिसके चलते उन्होंने भी अपनी पढ़ाई ग्रैजुएशन में ही छोड़ कर फिल्मों में एंट्री की.

View this post on Instagram

Hot #raveenatandon #raveena #raveenatondon

A post shared by desi boy (@ankitusername) on

Amitabh Bachchan Loan Waiver Bihar Farmers: बिहार के किसानों के लिए अमिताभ बच्चन ने किया है ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे महानायक को सलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App