बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 के दशक की सबसे मशहूर और हॉट, सेक्सी एक्ट्रेस में रवीना टंडन भी शामिल हैं. वहीं जब भी बात रवीना टंडन की होती है तब उनके सुपर सेक्सी अदाओं वाले गानों की यादें ताजा हो जाती हैं. ऐसे ही रवीना टंडन के कई हॉट एंड सेक्सी अदाओं वाले वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में रवीना टंडन काफी बोल्ड अंदाज के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियोज को अब तक कई बार देखा जा चुका है. साथ ही उस पर कई साके लाइक, कमेंट्स और शेयर आ चुके हैं. 

रवीना टंडन के कुछ हॉट और सेक्सी अंदाज वाले गाने काफी फेमस हैं. टिप-टिप बरसा पानी, मैं चीज बड़ी हूं मस्त-मस्त और कुछ-कुछ जैसे हिट गाने हैं. रवीना टंडन ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों मे ताम किया है. इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में अपने काफी बोल्ड सीन भी दिए है. जो उनके फैन्स को काफी पसंद आते रहे हैं. 

वहीं जो वीडियो वायरल हो रहे हैं. वो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं. इन वीडियो में भी उनके सेक्सी अंदाज को फैन्स काफी पंसद कर रहे हैं. वीडियो काफी बोल्ड होने के साथ-साथ काफी उत्तेजित करने वाली भी हैं. ऐसा पहली बार भी नहीं है कि रवीना टंडन की सेक्सी और बोल्ड अंदाज वाली फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो. 

इससे पहले भी रवीना टंडन की ऐसी बहुत से खबरे सोशल मीडिया पर जगल की आग की तरह फैली हैं. वीडियोज में रवीना की सेक्सी अदाओं के सभी दीवाने बन जाते हैं. इतना ही नहीं रवीना टंडन 90 के दशक के बाद भी अपने बोल्ड अंदाज के चलते काफी फेमस रही हैं. वहीं इससे कुछ दिन पहले भी रवीना टंडन के कुछ हॉट फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. 

इन वीडियोज में भी रवीना अपने सेक्सी आउटफिट और बोल्ड अंदाज से दर्शकों और फैन्स को अपना दीवाना बना चुकी हैं. उनका ये हॉट स्टाइल और कॉन्फिडेंस ने दर्शकों को काफी हद तक इंप्रेस कर रहा है. यूट्यूब पर रवीना के कई हॉट फोटोशूट वीडियो मौजूद हैं. बता दें कि रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में आई फिल्म पत्थर के फूल से की थी.

Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2019 Photo: कांस 2019 में ऐश्वर्या रॉय बच्चन की खूबसूरत फोटो ने हर किसी को कर दिया फेल

Sunny Leone Sexy Photo: सनी लियोनी ने हॉट पोज में बिखेरा अपना जलवा, फोटो देख फैन्स हुए दीवाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App