बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक रवीना टंडन इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही हैं. दर्शकों को उनका सेक्सी और हॉट वीडियो काफी छाया हुआ है. रवीना टंडन का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. जिसमें वह काफी खूबसूरत और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन के सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह लाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस डीप नेक ड्रेस में वह काफी हॉट लग रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ लाइट इयरिंग कैरी की हुई है. इस वीडियो को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम हैशटैग पर रवीना के ढेरों फैन पेज ने उनकी फोटो वीडियो शेयर की है. जिन्हें हर कोई खूब देखना पसंद कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

रवीना टंडन 90 दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं. जिन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड के सुपरहिट स्टार के साथ काम किया है. अक्षय कुमार, गोविंदा, अजय देवगन, सुनील शेट्टी जैसी सभी हीरों के साथ हिट फिल्में की है और ये हिट भी साबित हुई है. इन दिनों वह बेशक फिल्मों से दूर हो लेकिन रियालिटी शो और इवेंट में लगातार नजर आती हैं.

रवीना टंडन हाल में ही छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं. हाल में ही वह साल 2019 में रिएलिटी शो नच बलिये 9 में जज के तौर पर नजर आई थीं. इस शो के चलते वह लगातार सुर्खियों में रहीं. खैर इन्होंने साल 1991 में पत्थर के फूल फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद वह लगातार कई फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने अंदाज अपना अपना, मोहरा, घरवाली बाहरवाली, दुल्हे राजा, गुलाम-ए-मुस्तफा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. इतना ही नहीं वह अपने करियर में कई अवॉर्ड्स से सम्मानित हुईं.

https://www.youtube.com/watch?v=OYCAvinjWWM

https://www.youtube.com/watch?v=x5yBbYX-794

Panipat Song Sapna Hai Sach Hai Released, Watch Video: पानीपत का गाना सपना है सच है रिलीज, अर्जुन कपूर संग सात फेरे लेते भावुक हुईं कृति सेनन

Taapsee Pannu Film Sia Jia: संजय लीला भंसाली की फिल्म सिया जिया में तापसी पन्नू पहली बार निभाएंगी डबल रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App