बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की खूबसूरती और हॉटनेस देखने आज भी देखने लायक है. फिल्मों में अपनी खास पहचान बनाने वाली रवीना को एक्टिंग का ऐसा शौक था कि इसके लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी थी. आज वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. रवीना भले ही अब फिल्मों में कम ही नजर आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके हॉटनेस का भरपूर डोज अक्सर देखने को मिलता रहता है.

रवीना टंडन के सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिलते हैं. इसके साथ ही वह खुद भी अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट को देख आप भी उनकी खूबसूरती से अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे. रवीना आज भी इतनी हॉट और सेक्सी लगती है कि इस मामले में वह कई एक्ट्रेस को मात देती है. अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो को लेक वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. यही कारण है कि अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 4.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

बॉलीवुड में रवीना को लगभग तीन दशक हो चुके हैं. उनका फिल्मी करियर शुरुआत से अबतक काफी शानदार रहा. 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्मों में रवीना दर्शकों से लेकर डायरेक्टर की पहली पसंद बन गई. आप यकीन नहीं करेंगे 1998 में उनकी आठ फिल्में रिलीज हुई. अपने फिल्मी करियर के दौरान रवीना ने कई फिल्में की लेकिन साल 2000 के बाद से वह शूल,बुलंदी,अक्स जैसी आर्ट फिल्मों में नजर आई.

रवीना अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही. अक्षय कुमार के साथ उनके अफेयर की चर्चा भी जोरों पर रहीं. लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया और रवीना ने बिजनेस मैन अनिल थंडानी से शादी की. उनके तीन बेटियां हैं और एक बेटा हैं . दो बेटियों छाया और पूजा को उन्होंने गोद लिया है.

Also Read:

Mouni Roy Sexy Photo Video: लेटेस्ट फोटो में दिखा मौनी रॉय का बदला बदला अंदाज, देखें हॉट वीडियो

Ameesha Patel Sexy Video: अमीषा पटेल के इस सेक्सी वीडियो में मिलेगा बोल्डनेस का भरपूर रस, जबरदस्त हॉटनेस ने बढ़ाई गर्मी