बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में मोहरा फिल्म का सुपरहिट सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी को एक बार फिर रिमेक किया जा रहा है. इस बार रवीना टंडन नहीं, बल्कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इस गाने में नजर आएंगे. इससे पहले मोहरा फिल्म में टिप टिप बरसा पानी गाने को अक्षय कुमार और रवीना पर फिल्माया गया था.

हाल ही में एक ट्वीट में अक्षय ने इस गाने को लेकर सभी टीम के सदस्यों का जिक्र किया था लेकिन उसमें रवीना टंडन का नाम नहीं था. जिसके बाद एक्टर की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई. इस मामले में रवीना टंडन की इस ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है. जिसमें वह कहती हैं कि उन्हें इस बारे में नहीं पता और न ही उन्होंने ऐसा कोई ट्वीट देखा है. लेकिन ऐसे पुराने गानों का यदि रिमिक्स बनता है तो फैंस को अक्सर पसंद आता है. हालांकि ऐसा कई बार हो चुका है.

बता दें अक्षय कुमार ने ट्वीट में कहा था कि कि टिप टिप बरसा पानी का रीमेक अगर कोई और बनाता तो उन्हें कतई अच्छा नहीं लगता. इस गाने का उनके करियर से सीधा संबंध हैं. उन्होंने ट्वीट में गाने के लिए रतन जैन जी को शुक्रिया दिया और उनके प्रति आभार प्रकट किया लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस रवीना टंडन का जिक्र नहीं किया था.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी. लंबे समय के बाद दोनों की जोड़ी बॉक्सऑफिस पर देखने को मिलेगी. बताया जा रहा है कि अक्षय, कटरीना के अलावा स्पेशल रोल में सलमान खान, रणवीर सिंह और अजय देवगन भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

Sonam Kapoor Sexy Hot Video: सेक्सी ड्रेस में सोनम कपूर ने बेहद हॉट अवतार से फैंस को किया मदहोश, बोल्ड वीडियो में देखें ये किलर लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App