Raveena Tandon On Nawaz Sharif

नई दिल्ली, Raveena Tandon On Nawaz Sharif  90 के दशक में भारतीय सितारों की फैन फॉलोविंग केवल भारत तक ही सीमित नहीं थी. उस दौरान हुआ कारगिल युद्ध इसका प्रमाण देता है. जब बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना का नाम बमों पर लिख कर नवाज़ शरीफ को भेजा गया था. आइये जानते हैं कि इसपर क्या कहती है अभिनेत्री.

अपने इंटरव्यू में की बात

रवीना टंडन सुनहरे परदे का वो नाम है जिन्होंने 90 के दशक में लाखों का दिल जीता था. उनकी प्रसिद्धि इतनी थी की सरहद पार भी उनके चर्चे थे. उन्हीं दिनों भारतीय सेना ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ को रवीना टंडन के नाम का एक बम तोहफे में भेजा था. जिसकी तस्वीरों ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा था. इस बात पर हाल ही के अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने खुल कर बात की है. उन्होंने बताया की इस घटना के बारे में उन्हें बहुत बाद में जाकर पता चला.

प्यार से समझता हो सकता है तो ज़रूर करें

रवीना ने अपने इस इंटरव्यू में बताया, प्यार और बातचीत से कोई समझौता हो सकता है तो ज़रूर करना चाहिए. कोई भी माँ अपना बीटा खो कर खुश नहीं होगी. क्योंकि लड़ाई दोनों तरफ की है किसी को कुछ न कुछ खोना ही पड़ता है. पर आगे उन्होनें ये भी बताया कि अपने देश की रक्षा के लिए अगर बन्दूक लेकर बॉर्डर पर खड़ा होना है तो एक बन्दूक उन्हें भी दी जाए वो हमेशा तैयार हैं.

रवीना टंडन और माधुरी दीक्षित को भेज दो

कारगिल युद्ध के दौरान कई भारतीय सैनिक शहीद हुए थे. जब भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फौजियों से उनके शवों की मांग की तो उन्होंने जवाब में कहा कि माधुरी दीक्षित और रवीना को भेज दो बदले में हम शव दे देंगे. आपको बता दें रवीना की पॉपुलैरिटी पर पाकिस्तान के पूर्व मुख्यमंत्री भी अपनी दीवानगी ज़ाहिर कर चुके थे. पाकिस्तानी फ़ौज की इस बचकाना हरकत पर भारतीय एयरफोर्स ने एक मिसाइल दागी जिसपर लिखा था, रवीना की तरफ से नवाज़ शरीफ को एक भेट. इसके साथ साथ मिसाइल पर एक दिल और तीर भी बनाया गया था. अब सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी वायरल हो गयी. जिसमें हरे रंग का बम्ब देखा जा सकता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री रवीना ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘आरण्यक’ के साथ डिजिटल डेब्यू किया है. इस सीरीज को दर्शको और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

 

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE