बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. देशभर में करवा चौथ का व्रत आज धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर सुहागिन महिलाओं का उत्साह देखते ही बन रहा है. करवा चौथ व्रत से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है. करवा चौथ व्रत में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रह हैं. इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन ने करवा चौथे व्रत पर कुछ फोटो शेयर की हैं. रवीना ने अपने पति अनिल थडानी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी साझा किया है. रवीना टंडन की इस तस्वीर को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर करवा चौथ से सम्बंधित कुछ फोटो शेयर की हैं. जिनमें एक तस्वीर में रवीना टंडन अपने हाथों में मेंहदी लगवाते दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा रवीना ने एक ऐसी अपने हाथों में मेंहदी लगी तस्वीर भी शेयर की है. वहीं तीसरी तस्वीर में रवीना ने पूजा की थाली शेयर की है जिसमें कैंडिल, सोलह श्रंगार का सामान कलश और छलनी दिखाई दे रही है.

रवीना टडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिसके चलते फैन्स की तादाद लाखों में हैं अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 3.3 मिलियन फॉलअर्स हैं. रवीना को अभी करवा चौथ की फोटो शेयर किए ज्यादा वक्त नहीं बीता है इतने कम समय में उनकी इन तस्वीरों के 15 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

2019 का करवा चौथ व्रत इस बार अपने आप में बेहद खास है. 70 साल के बाद ऐसा शुभ संयोग बन रहा है कि करवा चौथ के दिन रोहिणी नक्षत्र के साथ मंगल का योग है. ऐसे शुभ अवसर बहुत कम आते हैं. ये करवा चौथ उन महिलाओं के लिए अधिक सौभाग्यशाली है जो पहली बार करवा चौथ व्रत का उपवास कर रही हैं.

जहां तक रवीना टंडन की बात है तो उनके पति अनिल थडानी जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं. रवीना ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी रचाई थी. रवीना अपने फिल्मी करियर खूब सफल रहीं और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं.

Also Read:

Karwa Chauth 2019 Monalisa Photo: करवा चौथ के मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत संग शेयर की ये खूबसूरत फोटो

Karva Chauth 2019 Sunny Leone Photo: करवा चौथ 2019 के दिन सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, देखकर आप भी कहेंगे क्यूट कपल

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के दिन चांद देखने से पहले महिलाएं भूलकर भी न करें ये काम वरना हो सकता है बड़ा अपशकुन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App