बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. मोहरा फिल्म में रवीना टंडन का गाना टिप-टिप बरसा पानी, पानी ने आग  लगाई तो आपने सुना ही होगा. ये गाना उस वक्त भी काफी हॉट सॉन्ग की लिस्ट में शामिल था. भीगे बदन के पीली रंग की साड़ी पह डांस करती हुए इस गाने में रवीना को कैसे भूल सकता है. रवीना की हॉटनेस देख ऐसा लगता है जैसे मानो ये गाना उन्ही के लिए बना हो. आज 45 साल की उम्र में भी रवीना अपनी गजब की हॉटनेस के लिए ही मशहूर है.

रवीना की एक झलक पाने के लिए आज भी लोग बेकरार रहते हैं. उनकी खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है. जैसे ही रवीना की कई भी फोटो वीडियो सामने आती है. वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगती है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर तो वह अक्सर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है. इंस्टाग्राम पर लोग उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर रवीना के 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी रवीना के कई सेक्सी वीडियो छाई रहती है. हमेशा ही रवीना के फोटोशूट की वीडियो यूट्यूब पर दिखने को मिलते हैं. रवीना अपने हॉट सेक्सी लुक को लेकर यूट्यूब पर हमेशा तहलका मचाती रहती है. आज भी रवीना अपने फिगर को काफी मेंटेन कर के रखती है. यही कारण  है कि हॉटनेस के मामले में वह कई एक्ट्रेस को मात देती है.

 रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दी है. रवीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में आई भी पत्थर के फूल से की थी. पहली ही फिल्म में उन्होंने अपने एक्टिंग की अलग छाप छोड़ी. इसलिए वह फिल्म निर्देशकों की पहली पसंद बन गई. इनदिनों रवीना फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन हमेशा ही लाइम लाइट में बनी रहती है. फिलहाल वह छोटे पर्दे के कई शोज को जज करती हैं.

View this post on Instagram

Look hot in swim suit @officialraveenatandon

A post shared by Raveena tandon (@raveenatandonworld) on

Also Read:

Disha Patani Super Hot Photos: मलंग एक्ट्रेस दिशा पटानी ने हॉट सेक्सी लुक से ढाया कहर, देखें बोल्ड फोटो-वीडियो 

Urvashi Rautela Hot Photos: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट हॉट सेक्सी फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बोल्ड अंदाज से गिरा रहीं बिजलियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App