Raveena Revealed Heroine Competitions

नई दिल्ली, Raveena Revealed Heroine Competitions बॉलीवुड में अपने अभिनय से अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी बॉलीवुड हसीनाओं से राइवलरी से जुडी ख़बरों पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक समय में उनका नाम अभिनेता अक्षय कुमार के साथ जोड़ा जाता था जिसको लेकर सारा विवाद था.

अक्षय कुमार के साथ था अफेयर

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू, ‘पत्थर के फूल’ से किया. जिसके बाद भी वह कई सुपर हिट फिल्मों में नज़र आयीं. उनकी फिल्में तो उन दिनों चर्चा में रहती ही थी साथ ही उनका और बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार का अफेयर भी काफी सुर्खियां बटोर रहा था. हालाँकि कुछ समय बात ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. ब्रेकअप की खबरों में ये कहा जाने लगा कि रवीना और शिल्पा के बीच दुश्मनी शुरू हो चुकी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभिनेता ने रवीना के बाद शिल्पा को डेट करना शुरू कर दिया था. इसपर रवीना ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है.

लड़ाई झगडे जैसा कुछ भी नहीं था – रवीना

अभिनेत्री अपने और शिल्पा शेट्टी के बीच रिश्तों को लेकर बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताती हैं कि उन दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े जैसा कुछ भी नहीं था. रवीना और शिल्पा दोनों पहले दिन से ही एक दुसरे के दोस्त हैं. आगे उन्होंने बताया, उनके और बाकी एक्ट्रेसेस के बीच गन्दी राजनीती जैसा कभी भी कुछ नहीं रहा न ही ऐसा कुछ होगा.

काजोल के संग रिश्तों पर भी की बात

बॉलीवुड में बाकी हिरोइंस के साथ रिश्तों पर बात करते हुए रवीना ने काजोल और उनके रिश्तों के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया की कुछ लोग इस तरह की पॉलिटिक्स ज़रूर खेलते हैं हालाँकि वो खुश हैं की वह इन सब से दूर हैं.

अक्षय संग रवीना की टूटी थी सगाई भी

रवीना ने उनकी और अभिनेता अक्षय की सगाई के टूटने के बारे में बात करते हुए बताया, ‘मेरी और अक्षय की सगाई बहुत ही पहले टूट चुकी थी. इसके बाद एक मैगज़ीन में मेरी और शिल्पा के रिश्तों के बारें में मैंने जब पढ़ा तो मुझे बहुत अलग लगा. क्योंकि हम दोनों ने फिल्म परदेसी बाबू में एक साथ काम भी किया था उस वक़्त अक्षय उनको डेट कर रहे थे जिससे मुझे कोई भी परेशानी नहीं थी.’

 

Ranji Trophy को लेकर बीसीसीआई में हड़कंप, दो चरणों में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन

Delhi; दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, नीरज बवानिया गैंग का 50 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

Covid 19 States Update अकेले केरल में 51 और कर्नाटक में 38 हजार नए केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर