Tuesday, November 29, 2022

पुष्पा 2 : दमदार बनकर आएगी श्रीवल्ली, रश्मिका के रोल पर बड़ा अपडेट

नई दिल्ली : अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को देखने के बाद फिल्म के दूसरे भाग को लेकर एक्साइटमेंट सांतवे आसमान पर है. जहां आए दिन फिल्म से जुड़ा कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है. बीते दिनों जहां रश्मिका के किरदार के बारे में कम स्क्रीन टाइमिंग का दावा किया जा रहा था अब फिल्म में उनके किरदार के काफी दमदार होने की बात कही जा रही है.

नया अपडेट

अब फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. ये अपडेट पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका के किरदार से जुड़ा हुआ है. बता दें, फिल्म के दूसरे भाग में फहाद फासिल का निगेटिव किरदार जारी रहने वाला है. अब ट्विटर पर प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में इस बार रश्मिका का ‘श्रीवल्ली’ किरदार बेहद मजबूत होने वाला है. इतना ही नहीं, यह किरदार काफी इम्पैक्टफुल भी रहने वाला है. रश्मिका मंदाना फैंस के इन कयासों पर रियेक्ट किया है. उन्होंने बताया, ‘मैं भी उम्मीद करती हूं कि ऐसा ही हो. चलो देखते हैं, ये तो समय ही बताएगा, जब फिल्म रिलीज होगी.’

मेकर्स ने क्या कहा?

कई रिपोर्ट्स फिल्म में रश्मिका के किरदार को लेकर अलग-अलग दावे भी करती हैं. कई रिपोर्ट्स में श्रीवल्ली का किरदार ख़त्म होने की बात कही गई है. जहां रश्मिका इस बार कम स्क्रीन टाइम के साथ भी आ सकती हैं. हालांकि मेकर्स ने इस रिपोर्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. बता दें, फिल्म अभी भी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है. जहां बीते दिनों फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू होने की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी. इन फोटोज को रश्मिका ने साझा किया था. ख़बरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग को ख़त्म होने में करीब एक साल का समय लगेगा. जिसके बाद संभावना है की फिल्म अगले साल यानी 2023 में अगस्त महीने में रिलीज़ होगी. इस बार पुष्पा की कहानी का आगे का भाग दिखाया जाएगा.

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

Latest news