मुंबई. अपने आँखों से दर्शकों का दिल जीतने वाली रश्मिका मंदाना इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं. रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल अपने एक एडवर्टाइस्मेंट ( Rashmika and Vicky Kaushal Ad ) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इस ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल खड़ा हो गया है.

लोगों ने किया रश्मिका को ट्रोल

इन दोनों का यह ऐड एक अंडरवियर का है. इस ऐड में रश्मिका मंदाना को विक्की कौशल का अंडरवियर देखकर रोमांटिक होते हुए दिखाया गया है. इन दोनों कलाकारों के इस ऐड की कई सोशल मीडिया यूजर्स आलोचना कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. ऐड की बात की जाए तो इसमें दिखाया गया है कि रश्मिका मंदाना एक योगा सेशन दे रही होती हैं और उनके साथ विक्की भी योगा कर रहे होते हैं.

इस ऐड को दर्शक फूहड़ बताते हुए रश्मिका और विक्की को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना है कि कम्पनी क्या सोच कर ऐसे ऐड बनाती हैं. इन एड्स के कंटेंट के बारे में ध्यान ही नहीं दिया जाता है. एक यूजर ने इस ऐड को देखकर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘हाल के दिनों में देखा गया सबसे सस्ता और खराब ऐड है.. रश्मिका मंदाना जैसी अभिनेत्रियां लड़कियों को इससे बर्बाद कर सकती हैं … मुझे नहीं लगता कि कोई लड़की किसी के अंडरवियर को देखकर एक्साइटेड होंगी.

एक दूसते यूज़र ने लिखा, ‘डियर रश्मिका मंदाना मैंने आपका ऐड देखा और उसने मुझे काफी निराश किया. मैंने आपसे कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी. आप ऐसा नहीं कर सकती हैं, क्योंकि आप एक नेशनल क्रश हो, लाखों दिलों की धड़कन हो. माफी चाहता हूं अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो, हमेशा मुस्कुराते रहिए.

यह भी पढ़ें :

Baba Ramdev in Super Dancer : बाबा रामदेव ने सुपर डांसर के सेट पर दिखाए अपने सुपर मूव्स

Hockey Player Rupinder Pal Singh स्टार खिलाड़ी रुपिंदर पाल सिंह ने हॉकी से लिया संन्यास

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर